CRIME NEWS : 10 साल के लड़के ने तीन साल की बच्ची से किया रेप, स्कूल की छत में दिया घटना…..

CRIME NEWS : 10 साल के लड़के ने तीन साल की बच्ची से किया रेप, स्कूल की छत में दिया घटना…..

April 16, 2023 Off By NN Express

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सानने आई है। यहां 10 साल के लड़के ने स्कूल में तीन साल की बच्ची से रेप किया। आरोपी लड़के को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं, बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है। एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, बच्ची के परिजनों ने रविवार को आरोपी लड़के के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि लड़का और बच्ची एक ही स्कूल में पढ़ते हैं। आरोपी लड़का पहली कक्षा का छात्र है। जबकि, 3 साल की मासूम प्लेग्रुप की स्टूडेंट है।

पीड़िता के परिजनों के अनुसार, लड़का ने रेप की वारदात को स्कूल की छत में अंजाम दिया है. वह उसे बहाने से स्कूल की छत पर ले गया. फिर उसके साथ रेप किया. बच्ची जब घर पहुंची तो उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था. उसने घर वालों को लड़के की हरकत के बारे में बताया. परिजन तुरंत बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी लड़के के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। फिलहाल आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं, बच्ची का भी मेडिकल करवाया जा रहा है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

रामपुर में ढाई साल की मासूम से रेप

इससे पहले रामपुर में ढाई साल की मासूम से 30 साल के युवक ने रेप किया था. मामला अजीम नगर थाना क्षेत्र के नगलिया आकिल गांव का है. पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला के मुताबिक, 22 मार्च को अजीम नगर थाना क्षेत्र में ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी. सूचना मिलने के बाद रात में ही हम पूरे दलबल के साथ मौके पर गए. बच्ची को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया. फिर मामला दर्ज करके फरार आरोपी की तलाश शुरू की गई. जल्द ही पुलिस ने आरोपी को ढूंढ निकाला. उसे गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया।