सुकून की तलाश में वेकेशन पर निकलीं Ananya Panday, फैंस बोले- जिंदगी हो तो ऐसी

सुकून की तलाश में वेकेशन पर निकलीं Ananya Panday, फैंस बोले- जिंदगी हो तो ऐसी

April 16, 2023 Off By NN Express

Ananya Panday Vacation Post: अनन्या पांडे ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. स्टारकिड के तौर पर इंडस्ट्री में आईं अनन्या अब काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपना वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. जहां की लेटेस्ट तस्वीरें भी सामने आ गई हैं. वहीं. अनन्या के कैप्शन पर भी लोग फिदा हो रहे हैं. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अनन्या पांडे ने अपना समर लुक शेयर किया है. साथ ही, कैप्शन में उन्होंने लिखा है सुकून. ऐसे में फैंस भी अनन्या की फोटोज पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है जिंदगी हो तो ऐसी. वहीं, शनाया कपूर ने भी एक्ट्रेस के लुक की तारीफ की है.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं अनन्या अपने काम से ब्रेक लेकर अपना वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. एक फोटो में वो झील के किनारे बैठी बैक पोज दे रही हैं. तो वहीं, एक फोटो में घास में आंख बंदकरके लेटकर फोटो क्लिक की है. इस दौरान अनन्या के नो मेकअप लुक ने फैंस का दिल जीत लिया है.

अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लाइगर में नजर आई थीं. इसके अलावा अब आने वाले दिनों में अनन्या के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में भी स्क्रीन शेयर करेंगी.