शर्मनाक! सालों के प्यार पर भारी पड़ी परिवार की झूठी शान, मां-बाप ने गहरी नींद में सो रही बेटियों को उतारा मौत के घाट

शर्मनाक! सालों के प्यार पर भारी पड़ी परिवार की झूठी शान, मां-बाप ने गहरी नींद में सो रही बेटियों को उतारा मौत के घाट

April 16, 2023 Off By NN Express

आपने अक्सर कई लोगों को झूठी शान के लिए कई अजीबो गरीब चीजें करते देखा होगा. लेकिन क्या कोई अपनी झूठी शान के लिए अपने ही बच्चों की जान ले सकता है. सुनने में ये बात अटपटी लग सकती है लेकिन बिहार में ऐसी ही एक वारदात को अंजाम दिया गया है. मामला हाजिपुर का है जहां पति-पत्नी ने कथित तौर पर झूठी शान की खातिर अपनी बेटियों को ही मौत के घाट उतार दिया.बेटियों की उम्र 16 और 18 साल बताई जा रही है.

बेटियों की हत्या करने की बात खुद उनकी मां ने कबूल कर ली है. आरोपी मां ने बताया कि बेटियों की हत्या उस वक्त की गई जब वो गहरी नींद में सो रही थीं. मां की पहचान रिंकु देवी के तौर पर हुई है. पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि रिंकु देवी बेटियों के शव के पास बैठी हुई थी, जबकि पिता नरेश भाटिया हत्या के बाद से ही फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

क्यों की बेटियों की हत्या?

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जब मां से पूछताछ शुरू की तो उन्होंने हत्या की बात स्वीकार करते हुए बताया कि उनकी बेटियों का दूसरे जाति के लड़कों के साथ अफेयर चल रहा था. इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि दोनों ही बेटियां अक्सर माता-पिता को बिना बताए घर छोड़ देती थी औऱ इन्हीं वजहों से दोनों बेटियों की हत्या कर दी.

बताया जा रहा है कि पहले पूछताछ के दौरान मां ने खुद को बचाते हुए सारा दोष अपने पति पर मढ़ने की कोशिश की थी. हालांकि पुलिस की जांच में ये बात सामने आई कि कत्ल की वारदात को दोनों ने मिलकर अंजाम दिया था. सदर के डीएसपी ओम प्रकाश ने बताया कि मां का पहले कहना था कि बेटियों की हत्या उनके पिता ने की है. लेकिन जांच के बाद पता चला कि माता-पिता दोनों ने मिलकर बेटियों को मारा था.