Korba Breaking : अवैध रूप से रेत खनन के लिए खूनी खेल, बेलचा से बेदम मारा…

Korba Breaking : अवैध रूप से रेत खनन के लिए खूनी खेल, बेलचा से बेदम मारा…

April 16, 2023 Off By NN Express

कोरबा,16 अप्रैल । कोरबा शहर के भीतर और इससे लगे क्षेत्र में रेत एक तरह से आतंक का पर्याय बन गया है। रेत चोरी करने वालों का सिंडिकेट प्रशासनिक और पुलिस व्यवस्था पर हावी हो रहा है, यह कहना गलत नहीं होगा जिस तरह की घटना आज सुबह घटित हुई। अवैध रूप से रेत खनन और परिवहन के लिए पहुंचे लोगों में शामिल एक युवक ने रेत खोदने से मना करने पर बेलचा से काफी बुरी तरह मारा।

जानकारी के मुताबिक घटना आज सुबह लगभग 7 बजे की है। राताखार बजरंग चौक के पास रहने वाले किरण महतो 34 वर्ष की बाड़ी राताखार से होकर बहने वाली हसदेव नदी के दूसरे छोर पर स्थित है। नया पुल के नीचे यह बाड़ी है और यह इलाका दर्री थाना क्षेत्र में आता है। आज सुबह जब किरण महतो अपनी मां के साथ सब्जी बाड़ी में काम करने गया हुआ था तब नदी किनारे स्थित उसकी बाड़ी से ट्रैक्टर क्रमांक सीजी 12Ay 6366 में रेत लोड कर रहे लोगों को उसने मना किया।

यह बात ट्रैक्टर के साथ पहुंचे युवक को नागवार गुजरी और उसने अपने पास रखे बेलचा से किरण पर जानलेवा हमला कर दिया। किरण के चेहरा, सिर, माथा में बेलचा के हमले से गंभीर चोट आई है। उसके पीठ में भी वार किया गया जिसके निशान साफ तौर पर दिख रहे हैं।लहूलुहान किरण महतो ने बताया कि दर्री थाना क्षेत्र में आने वाले नदी उस पार नर्सरी से रेत खोदने पहुंचे लोगों को मना करने पर उसके ऊपर हमला किया गया। फिलहाल किरण की मां ने अन्य लोगों की मदद से उसे जिला अस्पताल पहुंचाया और यहां उसका उपचार चल रहा है।