‘मैं अभी नहीं मरूंगा’, अनुपम खेर से आखिरी बार सतीश कौशिक ने कही थी ये बात, फिर 3 घंटे बाद ही आई थी मौत की खबर

‘मैं अभी नहीं मरूंगा’, अनुपम खेर से आखिरी बार सतीश कौशिक ने कही थी ये बात, फिर 3 घंटे बाद ही आई थी मौत की खबर

April 15, 2023 Off By NN Express

Satish Kaushik Last Words to Anupam Kher: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और फिल्म मेकर सतीश कौशिक और अनुपम खेर की यारी इंडस्ट्री के लिए एक मिसाल है। उनके निधन के गम से अभी भी अनुपम उबर नहीं रहे हैं। उन्हें इस बात पर यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि उनकी 45 सालों को दोस्ती अब खत्म हो गई है। बता दें कि अनुपम खेर  ने 13 अप्रैल, 2023 को अपने जिगरी यार यानी सतीश की बर्थ एनिवर्सरी मनाई। इस मौके पर अनुपम ने एक म्यूजिकल नाइट का आयोजन किया। इस खास मौके पर सतीश की पत्नी और बेटी सहित इंडस्ट्री के कई सितारों मौजूद थे। इस मौके पर अनुपम खेर ने बताया कि उनकी और सतीश कौशिक की आखिरी बार फोन पर क्या बातचीत हुई थी।

आखिरी बार अनुपम से ये बात कहीं थी सतीश ने

अनुपम खेर ने इस इवेंट में सभी को संबोधित करते हुए बताया कि आखिरी बार उनकी और सतीश कौशिक की फोन पर क्या बात हुई थी। उन्होंने बताया कि जब उनकी सतीश से फोन पर आखिरी बार बात हुई थी उस वक्त वह काफी थके हुए लग रहे थे। वहीं, मैंने सतीश को अस्पताल जाकर चेकअप करवाने की सलाह दी थी, लेकिन हमेशा ही अपनी जिंदगी को लाइट मोड में लेकर चलने वाले सतीश ने मेरी बात को सुनकर कहा, ‘चिंता मत कर, मरूंगा नहीं। अनुपम खेर ने बताया कि इस बातचीत के सिर्फ 3 घंटे बाद ही सतीश कौशिक के निधन की दुखद खबर उनके पास आ गई थी।

सतीश की बेटी ने पापा के पढ़ी भावुक कर देने वाली चिट्ठी

इस मौके पर सतीश की 11 साल की बेटी वंशिका ने अपने पापा के लिए भावुक कर देने वाली चिट्ठी पढ़ी। इस चिट्ठी में लिखे एक-एक शब्द सुनकर ऑडिटोरियम में मौजूद हर एक शख्स रो पड़ा। वहीं, अनुपम खेर के आंसू थे कि रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे। इस वीडियो को अनुपम ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है।