युवती से अभद्रता और मारपीट के आरोप में पाकबड़ा नगर पंचायत अध्यक्ष समेत चार के खिलाफ केस दर्ज

युवती से अभद्रता और मारपीट के आरोप में पाकबड़ा नगर पंचायत अध्यक्ष समेत चार के खिलाफ केस दर्ज

September 28, 2022 Off By NN Express

मां का मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाने पहुंची युवती ने अभद्रता और मारपीट करने का लगाया है आरोप

मुुरादाबाद ,28 सितम्बर । थाना पाकबड़ा पुलिस ने मंगलवार रात्रि में अपनी मां का मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाने पहुंची युवती से अभद्रता और मारपीट करने के आरोप पाकबड़ा नगर पंचायत अध्यक्ष समेत चार के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपितों पर पीड़िता ने एससीएसटी एक्ट भी लगवाया है।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के मोहल्ला मौर्य नगर निवासी युवती रूबी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी मां प्रेमवती की बीते दिनों मौत हो गई थी। उनका मृत्यु प्रमाणपत्र बनवाने के लिए युवती सोमवार को शाम के समय रहमतनगर निवासी नगर पंचायत अध्यक्षा खेमवती देवी के घर गई थी। युवती के अनुसार जब उसने दरवाजा खटखटाया तो केशव गोस्वामी ने गेट खोला और कहा कि तुम लोग जब नहीं तब चले आते हो। इस पर युवती ने कहा कि उसे अपनी मां का मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाना है इसलिये आई है। आरोप है कि इसके बाद केशव और उसके मौसेरे भाई समीन ने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गाली गलौच और अभद्रता शुरू कर दी। शोर मचाने पर नगर पंचायत अध्यक्षा खेमवती देवी और उनकी बेटी नीरू वहां आ गईं। आरोप है कि उन दोनों ने भी युवती को पीटना शुरू कर दिया। जिसके बाद मौके पर लोग एकत्रित हो गए और युवती को बचाया। बाद में युवती ने परिजनों को लेकर थाने पर पहुंच कर तहरीर दी।

एसएचओ पाकबड़ा मोहित कुमार चौधरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर नगर पंचायत अध्यक्षा खेमवती देवी, उनके बेटे केशव गोस्वामी, बेटी नीरू और समीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। दूसरी ओर नगर पंचायत अध्यक्षा का कहना है कि युवती जो भी आरोप लगा रही है वह निराधार हैं। उनके घर सीसीटीवी कैमरा लगा है। कैमरे की फुटेज चेक करने से स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।