फिरोजाबादः पुलिस वाला बन बाइक सवार दूधिया के ले गये 50 हजार

फिरोजाबादः पुलिस वाला बन बाइक सवार दूधिया के ले गये 50 हजार

September 28, 2022 Off By NN Express

फिरोजाबाद, 28 सितम्बर । हम पुलिस वाले हैं, तुम गांजा बेचते हो। ऐसी शिकायत मिली है कि तुम्हारे पास गांजा है, तलाशी दो। इस तरह से डराते हुये दो बाइक पर सवार टप्पेबाज मंगलवार को दूधिया की तलाशी लेकर जेब में रखे 50 हजार रुपये लेकर फरार हो गये। दूधिया ने इसकी सूचना डॉयल 112 पुलिस को दी। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और टप्पेबाजों की तलाश में जुट गई।

जसराना थाना क्षेत्र के गांव नगला उम्मेद निवासी मुकेश पुत्र राधेश्याम दूध का कारोबार करते हैं। पशु पालकों को एडवांस का रुपया देने के लिए उन्होंने 60 हजार रुपये पंजाब नेशनल बैंक से निकाला था। मुकेश रुपये निकालने के बाद गांव जा रहे थे। बताया जाता है कि जैसे ही मुकेश नगर पालिका के समीप पहुंचा तभी दो बाइकों ने उसके यह कहते हुये रोक लिया कि हम पुलिस वाले हैं। शिकायत मिली है कि तुम गांजा बेचते हो और तुम्हारे पास गांजा रखा है। तलाशी लेनी है। इतना कहते हुए एक युवक ने उसे पकड़ लिया और दूसरे ने उसकी जेब की तलाशी ली। आरोप है कि तलाशी के दौरान उसकी जेब में रखे 50 हजार रुपये निकाल लिए और उसे थाने आने की कह कर लुटेरे बाइक पर बैठकर फरार हो गये। दूधिया को जब पता चला तो उसने डॉयल 112 नंबर पर फोन कर अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और दूधिया से घटना के बारे में जानकारी की है।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक शिकोहाबाद प्रदीप कुमार का कहना है कि एक दूधिया के साथ कुछ युवकों ने फ्रॉड किया है। सीसीटीवी फुटेज की जांच कराई जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर घटना का शीघ्र खुलासा कर दिया जायेगा।