High Profile Sex Racket का भांडाफोड़, सेक्स वर्करों के पास से मिले कंडोम….

High Profile Sex Racket का भांडाफोड़, सेक्स वर्करों के पास से मिले कंडोम….

April 7, 2023 Off By NN Express

रामपुर, 07 अप्रैल। रामपुर में पुलिस ने एक बड़ा सैक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने आधी रात को दबिश देकर गिरोह की 9 महिलाओं और 2 पुरुषों को दबोच लिया। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर 3 सदस्य फरार हो गए। पुलिस ने सभी का चिकित्सीय परीक्षण कराकर जेल भेजने की तैयारी की है। साथ ही फरार आरोपियों को तलाश कर रही है। रामपुर की थाना सदर के क्षेत्र हजरत पुर में फूलों वाली बगिया में पुलिस को सूचना मिली कि बड़े पैमाने पर सैक्स रैकेट चलाया जा रहा है। सूचना पर सीओ मिलक रवि खोकर ने पुलिस टीम बनाकर क्षेत्र में आधी रात को दबिश दी।

दबिश के दौरान एक घर में सैक्स रैकेट चलता हुआ मिला। पुलिस ने मौके से 11 लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं रात के अंधेरे में 3 व्यक्ति मौका पाकर फरार हो गए। 11 लोगों में 9 महिलाएं और 2 पुरुष हैं। जबकि फरार 3 आरोपी पुरुष हैं। पुलिस सभी को थाना सदर ले आई। सीओ रवि खोकर ने बताया कि सभी मिलकर सैक्स रैकेट चला रहे थे। गिरफ्तार किए गए आरोपियों का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा है। सभी आरोपियों को उचित धाराओं में निरुद्ध कर जेल भेजा जाएगा। मौके से सैक्स वर्धक गोलियां, 9 मोबाइल और करीब 11 हजार रुपए बरामद हुए हैं।

उत्तरप्रदेश के रामपुर में कोतवाली और सिविल लाइन पुलिस ने फूलों वाली बगिया में छापा मारकर मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए नौ महिलाओं और दो युवकों को मौके से गिरफ्तार किया है। जबकि तीन आरोपी फरार हो गए। सभी को पुलिस थाने ले आई। पुलिस को मौके से आपत्तिजनक सामान और करीब 11 हजार रुपये भी मिले। कोतवाली प्रभारी गजेंद्र त्यागी को सूचना मिली कि ग्राम हजरतपुर में फूल वाली बगिया में आम के बाग के निकट एक घर में अनैतिक देह व्यापार का धंधा चल रहा है।

उसके बाद कोतवाली और सिविल लाइन पुलिस ने घर में छापा मारकर वहां से नौ महिलाओं और दो युवकों को मौके से गिरफ्तार करने के बाद थाने ले आई, जबकि तीन युवक मौका पाकर फरार हो गए। पुलिस को तलाशी लेने पर वहां से कंडोम, दवाएं और करीब 11 हजार रुपये नकद और मोबाइल मिले। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी अमित यादव आगापुर और नाजिम मोती मियां की मस्जिद का रहने वाला है। इसके अलावा फरार आरोपी ताहिर हुसैन, जहारूलहक, मुजाहिद हुसैन को तलाश किया जा रहा है।