CG Breaking : Palash Chandel को दुष्कर्म के मामले में Janjgir Police किया ने गिरफ्तार

CG Breaking : Palash Chandel को दुष्कर्म के मामले में Janjgir Police किया ने गिरफ्तार

April 7, 2023 Off By NN Express

जांजगीर- चाम्पा, 07 अप्रैल । नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल को दुष्कर्म के मामले में देर रात जांजगीर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल के खिलाफ नैला की रहने वाली खेल शिक्षिका ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने व गर्भपात करवाने की शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें आरोपी पलाश चंदेल फरार चल रहा था। साथ ही उसने सत्र न्यायालय से अग्रिम जमानत निरस्त होने के बाद हाईकोर्ट में भी जमानत के लिए याचिका लगाई थी।

पलाश चंदेल के खिलाफ रायपुर के महिला थाने में रेप, गर्भपात करवाने की शिकायत पर शून्य अपराध में दर्ज कर जांजगीर स्थानांतरित किया गया। था। यहां महिला के आदिवासी होने के चलते एक्ट्रोसिटी की धारा भी जोड़ी गई थी। जांजगीर एसडीओपी चंद्रशेखर परमा मामले की जांच कर रहे थे। पलाश चंदेल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने पलाश चंदेल के ठिकानों समेत नेता प्रतिपक्ष के घर भी तलाशी ली थी।

सत्र न्यायालय से अग्रिम जमानत अर्जी खारिज होने के बाद हाईकोर्ट में पलाश चंदेल की एफआईआर रद्द करने के लिए याचिका लगी है। कल देर रात पलाश चंदेल को एसडीओपी चंद्रशेखर परमा ने फॉर्मल गिरफ्तारी कर जमानत मुचलके पर रिहा कर दिया। पलाश चंदेल से उसके मोबाइल की जब्ती भी की गई है।