Hotel में अश्लील Video बनाकर Viral करने की देते थे धमकी, 4 गिरफ्तार

Hotel में अश्लील Video बनाकर Viral करने की देते थे धमकी, 4 गिरफ्तार

April 6, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली, 06 अप्रैल। होटल में मिलने वाले वेतन से असंतुष्ट कर्मचारियों ने वहां आने वाले मेहमानों की अश्लील वीडियो बनानी शुरू कर दी। फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट से मेहमानों से संपर्क कर उन वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उनसे पांच लाख मांगे। शिकायत मिलने पर द्वारका दिला साइबर थाने की पुलिस ने इस गिरोह का भंडाफोड़ कर सरगना सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में विजय कुमार, अंकुर, दिनेश और दीपक कुमार शामिल हैं। इनके पास से सिम कार्ड, मोबाइल और बायोमीट्रिक मशीन बरामद हुई है।

द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त एम हर्षवर्धन ने बताया कि जिला साइबर थाने को शिकायत मिली थी। इसमें में शिकायतकर्ता ने बताया था वह महिला मित्र के साथ ओयो होटल गए थे। 19 जनवरी को उनके दोस्त की इंस्टाग्राम आईडी पर एक संदेश मिला। इसमें उनकी एक अश्लील वीडियो भेजी गई थी।

इस वीडियो को वायरल करने के नाम पर उनसे और उनकी महिला मित्र से पांच लाख रुपये की मांग की गई। साइबर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जगदीश कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने जांच के दौरान इंस्टाग्राम से कथित व्यक्तियों द्वारा उपयोग की गई इंस्टाग्राम आईडी का विवरण मांगा गया।