बेटी ने प्यार किया तो पिता ने दी दर्दनाक मौत….

बेटी ने प्यार किया तो पिता ने दी दर्दनाक मौत….

April 6, 2023 Off By NN Express

देवरिया, 06 अप्रैल I जिले के महुआडीह थानाक्षेत्र में पिता ने ही गला घोंटकर पुत्री की हत्या की थी। किशोरी का गांव के ही युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। किशोरी गर्भवती हो गई थी। इसकी जानकारी होने पर वह गुस्से में था। शुक्रवार की रात मौका पाकर पुत्री को छोटी गंडक नदी किनारे बुलाकर ले गया व हत्या करन के बाद बोरी में मिट्टी भरकर नदी में फेंक दिया। पुलिस की पूछताछ में पिता ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। ऑनर किलिंग के इस मामले को लेकर पुलिस तीन दिन से नजदीकियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी।

महुआडीह थानाक्षेत्र की रहने वाली किशोरी शुक्रवार को घर से गायब थी। सोमवार की सुबह किशोरी का शव गांव के समीप छोटी गंडक नदी में मिला। पुलिस के अनुसार, शुक्रवार को स्वजन मेला में कहीं गए थे। घर पर किशोरी व उसके पिता मौजूद थे। रात में करीब नौ बजे दोनों ने भोजन किया। उसके बाद पिता उसे धोखे से लेकर छोटी गंडक नदी तट की तरफ गया, जहां किशोरी का गला दबाकर हत्या कर दी।

बेरहम पिता ने हत्या करने के बाद बोरी में मिट्टी भरा और बेटी के शव को बांधकर नदी में फेंक दिया था। उसने परिवार के कुछ सदस्यों से भी हत्या की बात छिपाई थी। पिता की स्वीकारोक्ति के बाद अन्य परिवार के सदस्यों की भूमिका की भी पुलिस जांच कर रही है।