Bipasha Basu ने दिखाया पहली बार अपनी बेटी का चेहरा, लोग बोले- ये तो पापा की तरह है….

Bipasha Basu ने दिखाया पहली बार अपनी बेटी का चेहरा, लोग बोले- ये तो पापा की तरह है….

April 6, 2023 Off By NN Express

Bipasha Basu Daughter Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर फिलहाल अपनी जिंदगी के खूबसूरत पलों को जी रहे हैं. ये बॉलीवुड स्टार कपल जबसे माता-पिता बने हैं इनका ज्यादा समय अपनी बेटी देवी के साथ गुजरता है. बिपाशा और करण अक्सर अपनी बेटी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. लेकिन अब मम्मी बिपाशा ने अपनी बेटी का चेहरा सबको दिखा दिया है.

दरअसल यूं तो करण और बिपाशा अपनी बेटी देवी के साथ अपने खूबसूरत पलों को कैमरों में कैद कर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. ये सितारे अक्सर देवी की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते रहते हैं. लेकिन इस कपल ने कभी अपनी बेटी का चेहरा साफ-साफ नहीं दिखाया था. लेकिन अब बिपाशा और करण ने अपनी बेटी का पूरा चेहरा सभी के सामने रिवील कर दिया है. इस जोड़ी ने अपनी बेटी को सभी के साथ इंट्रड्यूस करवाया है.

बिपाशा ने अपनी लाडली बेटी की दो तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें नन्हीं देवी पिंक कलर के कपड़े पहने हुए नजर आ रही है. साथ ही देवी के सिर पर एक बैंड भी है. ये तस्वीर बेहद प्यारी है. इनमें बिपाशा की बेटी का खिलखिलाता हुआ चेहरा साफ-साफ देखा जा सकता है. इस पोस्ट के साथ बिपाशा ने कैप्शन में लिखा है, हैलो दुनिया…मैं देवी. इसके साथ एक्ट्रेस ने कई सारी ईवल आई के इमोजी भी लगाए हैं ताकि उनकी बेटी को किसी की नजर न लगे.

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद अब लोग इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि देवी का चेहरा किससे मिलता है. बिपाशा ये करण से. तो इसके जवाब में सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करते हुए करण का नाम लिख रहे हैं. देवी की तस्वीरों पर यूजर्स के साथ-साथ सितारों ने भी कमेंट किया है. साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने भी कमेंट करते हुए देवी को क्यूट बताया है. साथ ही उन्हें दुआएं दी हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, लाइक फादर लाइक डॉटर.