Bholaa Box Office Collection: 50 करोड़ के पार पहुंची अजय देवगन की ‘भोला’, जानिए छठे दिन की कमाई

Bholaa Box Office Collection: 50 करोड़ के पार पहुंची अजय देवगन की ‘भोला’, जानिए छठे दिन की कमाई

April 5, 2023 Off By NN Express

Ajay Devgn Bhola Collection Day 6: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला बॉक्स ऑफिस पर धीमी चाल से चल रही है. भोला को रामनवमी के दिन रिलीज किया गया था. इस फिल्म का डायरेक्शन खुद अजय देवगन ने ही किया है. एक्शन-थ्रिलर भोला को ऑडियंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने 11 करोड़ से ओपनिंग की थी और अब छठे दिन फिल्म की कमाई की आंकड़ा 50 करोड़ के पार पहुंच गया है. वीकेंड पर भोला की कमाई में जबरदस्त उछाल आया, लेकिन सोमवार और मंगलवार कमाई का आंकड़ा धीमा पड़ गया. आइये जानते हैं भोला ने मंगलवार को कितने करोड़ का बिजनेस किया.

छठे दिन अयज देवगन की ‘भोला’ का कलेक्शन

अजय देवगन की फिल्म भोला ने वीकेंड पर उछाल मारी लेकिन अब फिल्म की कमाई की रफ्तार धीमी पड़ गई है. इमोशनंस और एक्शन से भरपूर ‘भोला’ वीक डेज में लटके-झटके खाती बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है. छठे दिन भोल की कमाई काफी कम रही. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार भोला ने मंगलवार यानि 6th डे पर 4.50 करोड़ की कमाई की है. भोला ने सोमवार को भी 4.50 करोड़ की कमाई की थी. हालांकि अभी तक भोला की कुल कमाई 53.28 करोड़ हो चुकी है.

100 करोड़ हो सकता है कमाई की आंकडा

भोला की कमाई की रफ्तार भले ही धीमी हो लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन 100 करोड़ हो सकता है. फिल्म 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और आने वाले 2 वीकेंड कोई बड़ी रिलीज न होने की वजह से फिल्म 100 करोड़ के आस-पास पहुंच सकती है. अब 21 अप्रैल को सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज होगी. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि भोला गिरते-पड़ते 100 करोड़ के पास पहुंच सकती है.

आपको बता दें अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी को फैंस ने पिछली कई फिल्मों में पसंद किया है. भोला में तब्बू की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है. इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, अमला पॉल, गजराज राव और कई दूसरे कलाकारों ने अपनी शानदार एक्टिंग का जलवा दिखाया है.