तमन्ना भाटिया की ग्रैफिटी प्रिंटेड ड्रेस पर आ गया है आपका दिल, तो यहां जान लें कीमत और बेसिक स्टाइलिंग टिप्स

तमन्ना भाटिया की ग्रैफिटी प्रिंटेड ड्रेस पर आ गया है आपका दिल, तो यहां जान लें कीमत और बेसिक स्टाइलिंग टिप्स

September 27, 2022 Off By NN Express

तमन्ना भाटिया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई खूबसूरत फोटो शेयर करती हैं। तमन्ना एथनिक और वेस्टर्न दोनों तरह के आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। तमन्ना ने हाल ही में एक स्टाइलिश ड्रेस में फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में तमन्ना ने ग्रैफिटी-प्रिंटेड ड्रेस पहनी हुई है। इसमें तमन्ना का एलिगेंट लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

तमन्ना का एलिगेंट लुक 
तमन्ना ने स्काय ब्लू कलर कीफुल-स्लीव, बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है। जिसमें टर्टलनेक और एक ओपन बैक भी थी। इस सेक्सी ड्रेस को ग्रैफिटी प्रिंट में डिजाइन किया गया है। एक्सेसरीज की बात करें, तो इस ड्रेस के साथ तमन्ना ने स्टनिंग येलो चंकी इयररिंग्स को स्टाइल किया है। मेसी पॉनीटेल के साथ तमन्ना ने अपने मेकअप को ऑन-पॉइंट रखा है। ग्रैफिटी प्रिंट की बात करें, तो ऐसी ड्रेस पॉप्युलर हो रही हैं। लीक से हटकर अगर आप दुनिया को डिफरेंट मैसेज देना चाहते हैं, तो आपके वार्डरोब में इस प्रिंट की ड्रेस तो होनी ही चाहिए।

 ग्रैफिटी प्रिंट के साथ बेसिक स्टाइलिंग टिप्स- 
-इस प्रिंट की ड्रेस को फ्यूजन लुक से जोड़कर देखा जाता है इसलिए इसके साथ कभी भी ओवर मेकअप न करें। 
-ग्रैफिटी प्रिंट को पूरी तरह से हाइलाइट करने के लिए हैवी जूलरी भी कैरी न करें। 
-कैजुअल मौकों पर यह ड्रेस काफी अच्छी लगती है। इसके ऊपर कोई सिम्पल जैकेट या श्रग भी पहन सकते हैं। 

क्या है इस ड्रेस की कीमत 
आप चाहें तो इस कूल पीस को अपने वॉर्डरोब में भी शामिल कर सकते हैं। इस हैंडमेड ग्रैफिटी ड्रेस ह्यूमन लेबल की है, जो इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है और इसकी कीमत 47,500 रुपए है।