Malaika Arora के बिना Guru Randhawa को नहीं जीना, रिलीज हुआ ‘तेरा की ख्याल’ गाना….

Malaika Arora के बिना Guru Randhawa को नहीं जीना, रिलीज हुआ ‘तेरा की ख्याल’ गाना….

April 4, 2023 Off By NN Express

Malaika Arora And Guru Randhawa Song: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने कई फिल्मों में काम किया है, उसके साथ ही वो कई आइटम नंबर सॉन्ग में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. वहीं दूसरी तरफ गुरु रंधावा  के रैप और सॉन्ग्स को भी लोग खूब पसंद करते हैं. मनोरंजन जगत के ये दो बड़े सितारे अब एक फ्रेम में नजर आए हैं. मलाइका और गुरु रंधावा एक सॉन्ग वीडियो को लेकर साथ आए हैं. दोनों के गाने का टाइटल है ‘तेरा की ख्याल’. ये गाना मंगलवार को यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. इसमें मलाइका और गुरु का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है.

यहां देखें तेरा की ख्याल गाना

इस गाने की शुरुआत में गुरु रंधावा बैठे हुए नजर आ रहे हैं और फिर मलाइका ग्लैमरस तरीके से एंट्री करते हैं. वहीं फिर गुरु तेरा की ख्याल गाना गाते नजर आ रहे हैं. हमेशा की तरह गुरु इस गाने में भी काफी डैशिंग लग रहे हैं और मलाइका भी काफी ग्लैमरस लुक में नजर आईं हैं. गाने में कई ऐसे लाइन्स हैं, जिसके जरिए मलाइका को गुरु अपनी दिल की बात कहते नजर आ रहे हैं. जैसे एक लाइन है तेरे बिना मैनू नहीं जीना. बता दें, इस गाने को आवाज गुरु ने दी है. वहीं उनके साथ मिलकर रॉयल मान ने लिरिक्स लिखे हैं.

लोगों को पसंद आया गुरु का गाना

जब कभी भी गुरु का कोई नया गाना सामने आता है तो उसे उनके चाहने वाले इतना प्यार देते हैं कि वो देखने ही देखते पॉपुलर हो जाता है. उनके इस सॉन्ग को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं और देखने के बाद कमेंट भी कर रहे हैं. चलिए कुछ लोगों के रिएक्शन्स देखते हैं. एक यूजर ने इस गाने को इलेक्ट्रिफाइंग सॉन्ग कहा तो एक दूसरे ने कमेंट करते हुए खुद को गुरु का बड़ा फैन ने बताया. तो वहीं एक शख्स ने लिखा, “ये गाना इतना शानदार है कि शब्द उसे बयां नहीं कर सकता.”