BIG BREAKING : ‘गर्दन काटी, हाथ काटा, फिर बोरे में भरा…’ बेरहमी से हत्या कर हाईवे पर फेंका शव…..

BIG BREAKING : ‘गर्दन काटी, हाथ काटा, फिर बोरे में भरा…’ बेरहमी से हत्या कर हाईवे पर फेंका शव…..

April 4, 2023 Off By NN Express

सीतापुर, 04 अप्रैल I उत्तर प्रदेश के सीतापुर में सड़क किनारे बोरे में एक युवक का क्षत-विक्षत शव बरामद होने से शहर में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव की हालत को देखा, तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों के भी होश फाख्ता हो गए. बोरे में रखे शव के दोनों हाथ की पंजे गायब थे व गर्दन भी गायब थी. स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक के शरीर के कुछ अंग गायब थे, जिस वजह से युवक की पहचान नहीं हो सकी. युवक के दोनों हाथ और गर्दन पुलिस को नहीं मिली है. पुलिस ने शव के टुकड़ों को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि ये घटना महोली कोतवाली इलाके की है. यहां के कारीपाकर इलाके में सोमवार देर शाम सड़क किनारे एक बोरे में कुछ संदिग्ध वस्तु पड़ी होने के चलते बदबू आने पर स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची महोली कोतवाली पुलिस ने बोरे को कब्जे में लेकर उसे खोला, तो उसके अंदर टुकड़ों में 25 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ. शव की गर्दन गायब होने की वजह से मृतक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. इस सनसनीखेज वारदात की सूचना जब मुख्यालय पहुंची तो पुलिस अधीक्षक समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गया.

वही इस मामलें में एएसपी नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि युवक उम्र तकरीबन 25 वर्ष है. जिसके गर्दन और दोनों हाथ के पंजे गायब मिले हैं. एएसपी नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया घटना को अंजाम देने वाले शख्श ने गर्दन धड़ से इसलिए काट दी हैं जिससे शव की पहचान न हो सके और हाथों के पंजे इसलिए ताकि फिंगर प्रिंट न लिए जा सके. पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए युवक की शिनाख्त के प्रयास किए हैं.

वही घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम ने भी सबूत एकत्रित कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. स्थानीय लोगों को आशंका है कि अज्ञात हमलावरों ने हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए टुकड़ों में काट कर फेंक दिया है. वहीं इस मामले में पुलिस आसपास के जनपदों में भी ट्रेस कर रही है कहीं कोई गायब तो नही हुआ है. पुलिस की टीमें हर पहलू पर जांच कर रही हैं.