Korba Crime : 1 लाख का मिलेगा एक करोड़ मिलेगा, लालच देकर ठगी करने वाला शातिर गिरफ्तार

Korba Crime : 1 लाख का मिलेगा एक करोड़ मिलेगा, लालच देकर ठगी करने वाला शातिर गिरफ्तार

April 4, 2023 Off By NN Express

कोरबा, 04 अप्रैल  जिले से बड़ी रेराफेरी की खबर सामने आ रही है। जहां आरोपी ने एक साल में 1 लाख का 1 करोड़ का लालच देकर ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. प्रार्थी ज्योति कुमार सोनी पिता हजारीलाल सोनी निवासी बुधवारी बाजार कोरबा तथा नागेश्वर दास महंत पिता को दादास महंत निवासी रवि शंकर शुक्ला नगर ने चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराया की वर्ष 2016-17 से मेवा लाल साहू निवासी चांपा राजेंद्र दिव्य मनीष दिव्य निवासी बाल्को भोला निवासी बंजारी ने आरती ग्रुप में ₹100000 जमा करने पर 1 वर्ष के अंदर 1 करोड़ रुपए मिलेगा.

कह कर लोगों से छप्पन लाख 35000 रुपए जमा कराएं और आज तक किसी प्रकार का रकम नहीं मिला मांगने पर रकम वापस नहीं करने की बात बोल कर मारपीट करने की धमकी देते हैं उन लोगों के द्वारा आर पी ग्रुप का फर्जी लेटर पैड व आईडी कार्ड भी दिए हैं।

बता दें कि जिस रिपोर्ट पर उपरोक्त धाराओं के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया विवेचना दौरान पुलिस अधीक्षक उदय किरण सर के निर्देशन तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा व नगर पुलिस अधीक्षक विश्व दीपक त्रिपाठी के मार्गदर्शन में शिव धारी चौकी प्रभारी सीएसईबी के नेतृत्व में आरोपी राजेंद्र को उसके निवास स्थान रायपुर से पकड़ उसके कब्जे से फर्जी तैयार किए गए दस्तावेज तथा लोगों के रकम से खरीदे एक बलेनो कार को जब्तकर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।