BREAKING: घर के कुएं में लटकी मिली पति-पत्नी की लाश, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस….

BREAKING: घर के कुएं में लटकी मिली पति-पत्नी की लाश, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस….

April 4, 2023 Off By NN Express

अनूपपुर, 04 अप्रैल । मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में एक दंपत्ति की घर के कुएं में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि पति पत्नी में अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता था। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा, जिसके चलते आवेश में आकर दोनों ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर लिया होगा। ऐसी आशंका जाहिर की जा रही है। हालांकि इस बारे अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। जिले के रामनगर थाना अंतर्गत ग्राम ऊरा निवासी हेमा बाई (उम्र 45) पति सुखसेन सिंह (उम्र 50) पिता कुशराम सिंह का शव गांव के कुएं में मिला।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद वास्आतविक कारण पता चलेगा। जानकारी के अनुसार बेटा सुनील सिंह (उम्र 24) 31 मार्च को अपने ससुराल खूंटाटोला गया हुआ था। 2 अप्रैल को अपने घर आया तो घर के दो कमरे बंद और एक कमरा और किचन खुला हुआ था। सुनील को प्यास लगी तो कुएं में झांका। इस दौरान उसने अपनी मां का शव तैरता हुआ देखा। जिसकी सूचना उसने आसपास के लोगों और पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका का शव बाहर निकाला। वहीं जब पिता की तलाश के लिए कांटा डाला गया तो पिता का शव भी बाहर आया। गांव के एक आदमी ने दंपत्ति को 31 मार्च शाम 4 बजे आखिरी बार देखा था। उनका घर खेत में होने के कारण वहां लोग कम आते जाते थे। सुनील ने बताया कि उसके माता-पिता के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े होते थे। मामले में रामनगर थाना प्रभारी आरके बैस ने बताया कि दोनों की मौत पानी में डूबने से हुई है। दोनों ने किन कारणों से सुसाइट किया इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।