CSK vs LSG: रुतुराज ने मचाया बल्ले से धमाल, मोईन की फिरकी ने किया कमाल, चेपॉक में चेन्नई की पिक्चर रही सुपरहिट

CSK vs LSG: रुतुराज ने मचाया बल्ले से धमाल, मोईन की फिरकी ने किया कमाल, चेपॉक में चेन्नई की पिक्चर रही सुपरहिट

April 4, 2023 Off By NN Express

आईपीएल 2023 के छठे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 12 रनों से हराया। सीएसके से मिले 218 रनों के विशाल लक्ष्य के जवाब में लखनऊ की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 205 रन ही बना सकी। मोईन अली ने गेंद से कहर बरपाते हुए महज 26 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए।

काइल मेयर्स ने खेली तूफानी पारी

218 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को काइल मेयर्स और केएल राहुल ने धमाकेदार शुरुआत दी। राहुल और मेयर्स ने 5.3 ओवर में 79 रन कूटे। मेयर्स 22 गेंदों में 53 रन बनाकर आउट हुए। मेयर्स के आउट होने के बाद लखनऊ की पारी बुरी तरह से लड़खड़ाई गई और तीन रन जोड़कर टीम ने राहुल और दीपक हुड्डा का भी विकेट गंवा दिया।

लखनऊ का मिडिल ऑर्डर हुआ बुरी तरह फ्लॉप

राहुल 20 और हुड्डा 2 रन बनाकर आउट हुए। क्रुणाल पांड्या भी कुछ खास कमाल नहीं कर सके और सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हुए। निकोलस पूरन ने 18 गेंदों में 32 रन कूटे, जबकि कृष्णप्पा गौतम ने नाबाद 17 रन जड़े। हालांकि, लखनऊ को जीत दिलाने के लिए यह काफी साबित नहीं हुआ।

रुतुराज गायकवाड़ ने खेली एक और शानदार पारी

इससे पहले टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स को रुतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉन्वे ने धमाकेदार शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 9.1 ओवर में 110 रन जोड़े। रुतुराज 31 गेंदों में 57 रन बनाकर आउट हुए, तो कॉन्वे ने 47 रन कूटे। नंबर तीन पर प्रमोट किए गए शिवम दुबे ने भी रंग जमाया और उन्होंने 16 गेंदों में 27 रन ठोके। हालांकि, मोईन अली और बेन स्टोक्स बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके। मोईन 19 तो स्टोक्स 8 रन बनाकर आउट हुए।

माही ने जमाया आखिरी ओवर में रंग

आखिरी ओवरों में अंबाती रायुडू ने 14 गेंदों में 27 रनों की तूफानी पारी खेली। वहीं, कप्तान धोनी ने 3 गेंदों में फैन्स ने जमकर मनोरंजन किया और दो छक्कों की मदद से 12 रन कूटे, जिसके दम पर सीएसके की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 217 रन स्कोर बोर्ड पर लगाने में सफल रही।