Bilaspur Crime : सड़क पर शराब बेचते युवक गिरफ्तार

Bilaspur Crime : सड़क पर शराब बेचते युवक गिरफ्तार

April 3, 2023 Off By NN Express

बिलासपुर,03 अप्रैल । देर रात नशेड़ियों को शराब उपलब्ध कराने वाले कोचिए को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित शराब दुकान बंद होने के बाद अधिक दाम पर नशेड़ियों को शराब उपलब्ध कराता था। उसके कब्जे से 93 पाव देसी शराब जब्त कर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। शहर में शराब दुकान बंद होने के बाद भी कई जगहों पर कोचियों द्वारा श्ाराब की बिक्री की जा रही है। कोचिए थोक में शराब खरीदकर देर रात अधिक कीमत में शराबियों को शराब उपलब्ध कराते हैं।

इसकी सूचना पर कोतवाली पुलिस ने टिकरापारा के खटिक मोहल्ले में दबिश देकर संतोष खटिक(47) को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में वह गोलमोल जवाब दे रहा था। कड़ाई करने पर उसने शराब को छुपाकर रखना बताया। आरोपित की निशानदेही पर 93 पाव देसी शराब जब्त कर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। शहर के कई बार से देर रात तक नशेड़ियों को शराब उपलब्ध कराई जा रही है। बार के गार्ड और कर्मचारी बाहर से ही नशेड़ियों को शराब उपलब्ध कराते हैं। इसके कारण बार के बाहर नशेड़ियों का देर रात तक आना जाना लगा रहता है।

इसकी शिकायत मिलने के बाद भी पुलिस और आबकारी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। शहर के कई मोहल्ले में शराब कोचिए सक्रिय है। शराब दुकान बंद होने के बाद ये कोचिए सक्रिय हो जाते हैं। इन मोहल्लों से देर रात तक नशेड़ियों को शराब उपलब्ध कराया जा रहा है। कई बार कार्रवाई के बाद भी इस पर लगाम नहीं लग सका है। बीते दिनों सरकंडा क्षेत्र में सक्रिय कोचियों पर बड़ी कार्रवाई की गई। इसके बाद से कोचियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हो पाई है।