Professor ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या….सुसाइड नोट में लिखा- मेरी जिंदगी कर्ज में फंस चुकी है!

Professor ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या….सुसाइड नोट में लिखा- मेरी जिंदगी कर्ज में फंस चुकी है!

April 2, 2023 Off By NN Express

जयपुर,02 अप्रैल  राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक निजी विश्विघालय के सहायक प्रोफेसर ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रोफेसर ने आत्महत्या करने से पहले सुसाइड नोट में लिखा कि मेरी जिंदगी कर्ज में फंस चुकी है। लोगों ने काम के लिए मेरा इस्तेमाल किया। न कालेज ने पहले मेरे पैसे दिए और न ही विश्विघालय ने दिए, इसलिए मैं मजबूरी में अपनी जिंदगी खत्म कर रहा हूं।

मामला जयपुर के रामनगरिया इलाके का गुरुवार देर रात का है। जगतपुरा पुलिस थाना अधिकारी सूरजमल ने बताया कि मृतक सौम्यब्रत नाथ (38) असम के सिलचर के रहने वाले थे। वह जगतपुरा स्थित एक निजी विश्विघालय के परिसर में बने हास्टल की छठी मंजिल पर बने कमरे में रहते थे। नाथ ने अक्टूबर, 2022 में विश्विघालय में सहायक प्रोफेसर के पद पर काम करना प्रारंभ किया था।

नाथ ने गुरुवार देर रात कमरे में रस्सी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे तक क्लास लेने नहीं पहुंचे तो कुलपति ने उन्हे बुलाने के लिए एक कर्मचारी को भेजा। कर्मचारी ने कमरे का दरवाजा बजाया। लेकिन अंदर से नाथ ने कोई जवाब नहीं दिया। बाद में कर्मचारी ने खिड़की से अंदर देखा तो नाथ पंखे से लटके हुए थे।

स्वजनों को दी गई है सूचना

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को नीचे उतारकर निजी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। उनके स्वजनों को सूचना दी गई है। स्वजनों के पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम होगा। नाथ यहां अकेले रहते थे।