Accident News : बाइक-क्रेन की टक्कर से किशोर की मौत….दूसरा गंभीर रूप से घायल….

Accident News : बाइक-क्रेन की टक्कर से किशोर की मौत….दूसरा गंभीर रूप से घायल….

April 2, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली, ,02 अप्रैल  राजधानी दिल्ली में एक बाइक की क्रेन से टक्कर होने के बाद बाइक सवार किशोर की मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। रविवार को पुलिस ने घटना के बारे में बताया कि हादसा आधी रात को इंद्रलोक की ओर कैरिजवे पर एक रेस्तरां के पास हुआ। पुलिस ने बताया कि केशवपुरम इलाके के उत्तर-पश्चिम में दोपहिया वाहन की क्रेन से आमने-सामने की टक्कर हुई थी। पुलिस ने कहा कि आरिब(15) और उसका दोस्त इरफान(18) रात में खाना खाने के बाद स्कूटर पर घूमने के लिए निकले थे। इसी बीच एक क्रेन काम खत्म करके वापस जा रही थी।

इसी बीच इंद्रलोक में सामने से आ रही बाइक और क्रेन की आमने-सामने से टक्कर हो गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि क्रेन चालक दो लड़कों को सड़क पर घायल छोड़कर मौके से फरार हो गया। उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां आरिब को मृत घोषित कर दिया गया जबकि इरफान का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने कहा कि क्रेन चालक के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी चालक की पहचान कर ली गई है और उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस घटनाओं के क्रम का पता लगाने के लिए दुर्घटनास्थल और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से भी स्कैन कर रही है।