Shahid-Mira : इवेंट में वाइफ मीरा राजपूत की ड्रेस ठीक करते दिखे शाहिद कपूर, लोग बोले- ‘रियल जेंटलमैन’

Shahid-Mira : इवेंट में वाइफ मीरा राजपूत की ड्रेस ठीक करते दिखे शाहिद कपूर, लोग बोले- ‘रियल जेंटलमैन’

April 2, 2023 Off By NN Express

Shahid Kapoor And Mira Rajput Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को पावर कपल कहा जाता है। कपल की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस हमेशा बेचैन रहते हैं। इसी बीच दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसको देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। दरअसल, शनिवार शाम नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के इवेंट का दूसरा दिन था। इस दौरान पूरा बॉलीवुड एक ही छत्त के नीचे नजर आया।

एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए शाहिद-मीरा

फंक्शन में एक म्यूजिकल थिएटर ‘सिविलाइजेशन टू नेशन: द जर्नी ऑफ अवर नेशन’ हुआ। इसमें कई मीरा राजपूत और शाहिद कपूर भी शामिल हुए। दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए। इस दौरान शाहिद सिल्वर कलर के सूट में हमेशा की तरह हैडसम नजर आए। जबकि उनकी पत्नी मीरा बैल्क कलर का हेवी गाउन पहना था, जिसमे वह बेहद खूबसूरत दिखी।

शाहिद की इस हरकत ने दिल जीता

ऐसे में इस कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे शाहिद वाइफ मीरा का गाउन ठीक करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, जब कपल वेन्यू के बाहर खड़े पैपराजी को पोज दे रहा था। तब शाहिद ने अपनी पत्नी के लिए कुछ ऐसा किया, जिसकी अब काफी तारीफ हो रही है।

एक्टर का ये अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है। वहीं जब शाहिद ऐसा कर रहे थे तो मीरा उन्हें बड़े प्यार से देख रही थीं। दोनों का आपस में ये प्यार देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं और शाहिद को एक सच्चा जेंटलमैन बता रहे हैं।

8 साल पहले हुई थी शादी

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की जोड़ी को आज बॉलीवुड की परफेक्ट जोड़ियों में गिना जाता है। मीरा और शाहिद की शादी 7 जुलाई, 2015 को पंजाबी रीति-रिवाज से हुई थीं। शाहिद उम्र में मीरा से 13 साल बड़े हैं। शाहिद और मीरा राजपूत की शादी ने सभी को हैरान कर दिया था। शाहिद और मीरा के दो बच्चे मिशा और जैन भी हैं और वह अपने परिवार के साथ एक खुशहाल जीवन बिता रही हैं।