DC vs LSG: “उसे रोकना कठिन था”, हार के बाद David Warner ने दुश्मन की तारीफ में गढ़े कसीदे

DC vs LSG: “उसे रोकना कठिन था”, हार के बाद David Warner ने दुश्मन की तारीफ में गढ़े कसीदे

April 2, 2023 Off By NN Express

आईपीएल 2023 का तीसरे मैच में मार्क वुड की घातक गेंदबाजी के चलते लखनऊ ने 50 रन दिल्ली को हराया। लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में लखनऊ ने 193 रन बनाए। वहीं, दिल्ली लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 143 रन ही बना सका। लखनऊ के लिए मेयर्स ने 73 रन की पारी खेली तो दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने भी अर्धशतक लगाया।

हार के बाद डेविड वॉर्नर ने कहा, “यह एक तरह की चुनौती थी, उनके गेंदबाजों ने पावरप्‍ले में बहुत अच्‍छी गेंदबाजी की थी। 170 पार स्‍कोर था, लेकिन वे इससे आगे निकल गए थे। हम जब बल्‍लेबाजी करने आए तो दोनों ओर से विकेट गिर रहे थे, जिससे हमें दिक्‍कत हो रही थी। हमारे गेंदबाजों ने अच्‍छी गेंदबाजी की थी, लेकिन एक खिलाड़ी था जो लगातार रन बना रहा था और बाउंड्री को पार कर रहा था।”

हार को भुलाकर आगे बढ़ने की होगी कोशिश

डेविड वॉर्नर ने आगे कहा, “वुड ने बेहतरीन गेंदबाजी की। मेयर्स को रोकना कठिन था। हमारे गेंदबाजों ने असाधारण रूप से अच्छी गेंदबाजी की। हम यहां से दिल्ली जाएंगे। वहां विकेट का आंकलन करेंगे। दिल्ली में भी घोस बड़ा रोल प्ले कर सकती है। क्योंकि मैदान में घास है। हम पहला मुकाबला भूल कर आगे बढ़ने की कोशि करेंगे।”

घरेलू मैदान का मिल रहा फायदा

बता दें कि इस बार सभी टीमें होम-एंड-अवे फॉर्मेट में मैच खेल रही हैं। इससे टीमों को होम ग्राउंड का फायदा मिल रहा है। हालांकि, कोविड के चलते पिछले सीजन का आईपीएल कुछ ही ग्राउंड पर खेला गया था। टीमें चार साल बाद अपने-अपने ग्राउंड पर मैच खेलेंगी। लखनऊ में पहली बार आईपीएल मैच का आयोजन किया गया।