Korba Breaking : Railway station में सुसाइड, फंदे पर मिली युवक की लाश….

Korba Breaking : Railway station में सुसाइड, फंदे पर मिली युवक की लाश….

April 2, 2023 Off By NN Express

कोरबा,02 अप्रैल । मड़वारानी रेलवे स्टेशन परिसर में एक युवक की फांसी पर लटकती हुई लाश मिली है. मृतक का नाम प्रदीप कंवर उम्र लगभग 20 वर्ष निवासी उरगा थाना क्षेत्र, खरहरी गांव बताया जा है. घटना की सूचना पर चांपा जीआरपी मौके पर पहुंची. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है. वहीं मृतक के परिजनों ने मौत का कारण अज्ञात बताया है. मृतक के पिता अजय सिंह कंवर ने बताया कि मृतक प्रदीप इकलौता पुत्र था और एक बेटी है, जो अभी पढ़ाई कर रही है. प्रदीप अपने मामा के गांव पताड़ी में रहता था. 12वीं पास करने के बाद रोजी मजदूरी का काम करता था.

कल दोपहर हो अपने नानी के साथ पताड़ी गांव आया हुआ था. रात में खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में चले गया, सुबह उठने पर वह अपने बिस्तर पर नहीं था. पिता को लगा कि वह अपने दोस्तों के पास घूमने गया होगा. थोड़ी देर बाद जानकारी मिली की मड़वारानी स्टेशन में किसी युवक ने फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी. जब वह देखने गए तो उनके होश उड़ गए, फांसी पर लटकता लड़का उनका बेटा प्रदीप ही था.

मृतक के पिता ने बताया कि बेटा ट्रैक्टर में रोजी मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. इकलौते पुत्र के मौत के बाद परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है. चांपा जीआरपी भास्कर कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर मर्ग कायम कर परिजनों का बयान दर्ज किया गया है. जांच में फांसी लगाकर खुदकुशी करना पाया गया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.