पिता ने मोबाइल दिलवाने से किया इनकार, बेटे ने मां के गहने चुराकर बेचे

पिता ने मोबाइल दिलवाने से किया इनकार, बेटे ने मां के गहने चुराकर बेचे

September 27, 2022 Off By NN Express

कहते हैं शौक बड़ी चीज है और इसके लिए कोई कुछ भी कर गुजरता है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला मध्य प्रदेश के रीवा में। यहां एक युवक को ऐश-ओ-आराम का ऐसा शौक चढ़ा कि जब उसके पिता ने मोबाइल और कपड़े खरीदने के लिए पैसा देने से मना कर दिया तो उसने अपने ही घर में चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। उसने घर से अपनी मां के गहने चुराए और सराफा व्यापारी को बेच दिया। लेकिन उसकी चोरी पकड़ी गई और उसे हवालात की हवा खानी पड़ी।

जिस दिन बेटे ने इस घटना को अंजाम दिया, उस दिन उसके पिता और मां बाहर चले गए थे और उसका छोटा भाई भी घर में नहीं था। जिसका फायदा उठाते हुई आरोपी ने पेटी तोड़कर जेवर पार कर दिए। सोने के जेवर उसने एक सराफा व्यापारी को साठ हजार रुपये में बेचे थे, जिसके तीस हजार रुपये उसको मिले थे और शेष रकम व्यापारी कुछ दिन बाद देने वाला था। वहीं अन्य जेवर उसने छिपाकर रखे था, जिन्हें पुलिस ने बरामद किया है। सराफा व्यापारी को बेचे गए जेवर अभी बरामद नहीं हुए है। 

पत्नी को भी परेशान करता था आरोपी
आरोपी ने बताया कि उसने पिता से मोबाइल व कपड़े खरीदने के लिए रुपये मांगे थे लेकिन पिता ने इनकार कर दिया तो मां के जेवर चुराकर उसने बेच दिए। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी पत्नी को भी परेशान करता था। उसकी हरकतों से परेशान होकर पत्नी एक माह पूर्व मायके चली गई। उसने पति के खिलाफ महिला थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है। आरोपी कोई काम नहीं करता और घर आकर पत्नी को परेशान करता था।