लापता युवक की Railway Track पर मिली लाश, हत्या की आशंका….

लापता युवक की Railway Track पर मिली लाश, हत्या की आशंका….

March 31, 2023 Off By NN Express

उज्जैन,31 मार्च । राघवी थाना क्षेत्र के ग्राम खेड़ा खजुरिया में रहने वाले लापता युवक का शव गुरुवार रात को पिंगलेश्वर रेलवे स्टेशन के समीप पटरी पर मिला है। मृतक के स्वजन ने गांव के ही एक व्यक्ति पर युवक को धमकी देने के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि मृतक का गांव के एक व्यक्ति की पुत्री से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर धमकी दी गई थी। पंवासा पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात को पिंगलेश्वर रेलवे स्टेशन के समीप पटरी पर एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी।

जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की थी। मृतक के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त शुभम राठौड़ निवासी खेड़ा खजुरिया के रूप में हुई थी। मृतक 26 मार्च को अपनी मां सुनीता तथा बहन पूजा को काम से उज्जैन जाने का कहकर निकला था। लेकिन रातभर वापस नहीं लौटा। मां सुनीता ने शुभम को फोन लगाया तो उसका मोबाइल बंद आ रहा था। जिस पर उसने राघवी पुलिस को शिकायत की थी। पुलिस ने युवक की गुमशुदगी दर्ज की थी। मृतक के मौसा गोविंद सिंह ने बताया कि गुरुवार रात शाम करीब 4 बजे उन्हें इंटरनेट मीडिया वाट्सएप पर शुभम का मैसेज मिला था कि वह दुनिया छोड़कर जा रहा है। इसके बाद उसका शव मिलने की सूचना मिली थी।

जिस पर वह उज्जैन पहुंचे थे। मृतक के मौसा ने बताया कि शुभम का गांव के ही एक व्यक्ति की पुत्री से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर उसे धमकी दी गई थी कि वह गांव में नजर नहीं आना चाहिए। जिसके बाद से वह काफी तनाव में था। मामले को लेकर पंवासा पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि मृतक की कॉल डिटेल खंगाली जाएगी। वहीं उसके स्वजन से पूछताछ व बयान दर्ज करने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। फिलहाल मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।