CSK vs GT Playing 11: गुजरात-चेन्‍नई की भिड़ंत आज, हार्दिक और धोनी इस Playing 11 के साथ संभाल सकते हैं मैदान

CSK vs GT Playing 11: गुजरात-चेन्‍नई की भिड़ंत आज, हार्दिक और धोनी इस Playing 11 के साथ संभाल सकते हैं मैदान

March 31, 2023 Off By NN Express

आईपीएल 2023 के पहले ही मैच में शुक्रवार 31 मार्च को गुजरात टाइटंस की भिड़ंत चेन्नई सुपरकिंग्स से होगी। मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले हम यहां दोनों टीमों के उन पांच खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं जो धमाल मचाते हुए गेम चेंजर साबित हो सकते हैं।

रविंद्र जडेजा– चेन्नई सुपरकिंग्स के रविंद्र जडेजा की गिनती मैच विनर खिलाड़ियों में होती है ।वह गेंद और बल्ले दोनों से ही विरोधी टीमों पर भारी पड़ते हैं। आईपीएल के पहले मैच में गुजरात के खिलाफ जडेजा घातक प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं ।हाल ही के समय में चोट के बाद भले ही जडेजा ने वापसी की है, लेकिन वह जबरदस्त लय में ही नजर आ रहे हैं।

ऋतुराज गायकवाड़ – युवा स्टार बल्लेबाज ऋतुराज विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। वह पहले भी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए घातक प्रदर्शन कर चुके हैं ।ऐसे में माना जा रहा है कि एक बार फिर उनका ही जलवा देखने को मिल सकता है ।

शुभमन गिल –  गुजरात टाइटंस के ओपनर शुभमन गिल हाल ही के समय में जबरदस्त फॉर्म में रहे हैं। उनके कंधों पर गुजरात टाइटंस टीम की ओपनिंग की जिम्मेदारी रहने वाली है।

हार्दिक पांड्या – स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के हाथों में ही गुजरात टाइटंस की कप्तानी है। पिछले सीजन उनकी अगुवाई में टीम ने खिताब जीता था।इस बार भी हार्दिक पांड्या दमदार कप्तानी का नजारा पेश करेंगे।

राशिद खान – राशिद खान की गिनती दुनिया के घातक स्पिनरों में होती है ।आईपीएल में भी वह जलवा दिखाते नजर आते हैं । गुजरात टाइटंस के लिए राशिद खान मैच विनर प्रदर्शन करते नजर आ सकते हैं । राशिद खान गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी से भी मैच पलटने का दम रखते हैं।