क्या शादी कर रहे हैं Parineeti Chopra और Raghav Chadha? सिंगर हार्डी संधु ने क्यूं दी फोन कर बधाई

क्या शादी कर रहे हैं Parineeti Chopra और Raghav Chadha? सिंगर हार्डी संधु ने क्यूं दी फोन कर बधाई

March 31, 2023 Off By NN Express

Parineeti-Raghav Wedding News: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी की खबरें अब पक्की मानी जा रही हैं. पिछले कुछ दिनों के परिणीति और आप नेता राघव चड्ढा के अफेयर की खबरें आ रही हैं. दोनों को साथ में डिनर और लंच डेट पर जाते देखा गया था. परिणीति और राघव ने भले ही शादी की खबरों पर चुप्पी साध रखी हो, लेकिन सिंगर और एक्टर हार्डी संधुने एक्ट्रेस को बधाई दे दी है. हार्डी संधु ने कहा है कि परिणीति और राघव जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

परिणीति-राघव की शादी पर हार्डी संधु ने लगाई मुहर

दरअसल हार्डी संधु ने डीएनए को दिए इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने परिणीति की शादी के बारे में बात की. हार्डी ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि परिणीति सेटल होने जा रही हैं. एक्टर ने कहा कि ‘मैं बहुत खुश हूं कि फाइनली ये हो रहा है. मैनें परिणीति को फोन किया और शुभकामनाएं दी हैं.’

परिणीति को मिल गया सही लड़का

परिणीति और हार्डी संधु ने साल 2022 में आई फिल्म कोड नेम: तिरंगा में काम किया है. संधु ने बताया कि ‘फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने परिणीति से शादी के बारे में कई बार बात की थी. इस पर परिणीति का कहना था कि जब कोई सही लड़का मिल जाएगा तो मैं शादी कर लूंगी.’ हार्डी संधु ने परिणीति और राघव चड्ढा की शादी की खबर को पक्का बताया है.

आप नेता भी परिणीति-राघव को दे चुके हैं बधाई

इससे पहले आप नेता संजीव अरोड़ा भी परिणीति और राघव चड्ढा को बधाई दे चुके है. संजीव अरोड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा था ‘मैं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को हार्दिक बधाई देता हूं. दोनों की जोड़ी को ढेर सारा प्यार, खुशी और साथ मिले. मेरी शुभकामनाएं’

भले ही परिणीति और राघव चड्ढा ने इस खबर पर चुप्पी साध रखी हो, लेकिन दोनों के चेहरे की खुशी और एक्सप्रेशन ये बताने के लिए काफी हैं कि दोनों इन दिनों प्यार में हैं. बुधवार को परिणीति दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचीं जहां राघव चड्ढा उन्हें लेने पहुंचे थे. इससे पहले मुंबई में जब परिणीति से मीडिया ने पूछा क्या ये खबर पक्की है तो एक्ट्रेस ने हम्म्म…कहते हुए रिएक्शन दिया. अब फैंस को परिणीति और राघव चड्ढा के कन्फर्मेशन का इंतजार है.