Suicide Case : Instagarm पर मशहूर एक मासूम बच्ची ने पिता पर नाराज होकर अपनी जान दे दी….

Suicide Case : Instagarm पर मशहूर एक मासूम बच्ची ने पिता पर नाराज होकर अपनी जान दे दी….

March 31, 2023 Off By NN Express

Suicide Case : तमिलनाडु के तिरुवल्लुर से एक दुःखद खबर सामने आ रही है. सोमवार को आई खबर के अनुसार, इंस्टाग्राम पर मशहूर एक मासूम बच्ची ने पिता पर नाराज होकर अपनी जान दे दी. जानकारी के अनुसार, लड़की के पिता कृष्णमूर्ति ने उसे अपने घर के अंदर लटका हुआ पाया।

बच्ची का नाम प्रतीक्षा बताया जा रहा है जिसे उसे पहचाने वाले लोग इंस्टा क्वीन कहते थे. प्रतीक्षा के पिता कृष्णमूर्ति के मुताबिक, उन्होंने बच्ची को घर के बाहर खेलते देखा था जिस पर उन्होंने बच्ची से घर जाकर पढ़ाई करने को कहा. इसी के साथ उन्होंने प्रतीक्षा के हाथ घर की चाबी सौंपी. इसके बाद वह अपनी बाइक में तेल भरने के लिए निकल गए और रात करीब 8:15 बजे अपने घर पहुंचे।

पहुंचने पर उन्होंने पाया कि दरवाजा अंदर से बंद है, तो उन्होंने आवाज लगाकर दरवाजा खोलने को बोला. जब अंदर से कोई आवाज नहीं नहीं आयी तो कृष्णमूर्ति घबरा गए और खिड़की तोड़ कर अंदर चले गए. वह अंदर का सीन देखकर घबरा गए, उनकी बेटी एक सूती तौलिए से लटकी हुई दिखी और उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. प्रतीक्षा के पिता उसे आनन-फानन में अस्पताल ले गए जहां बच्ची की मौत हो गई. वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।