प्रियंका को मम्मी ने दी ऐसी सलाह, अब जिंदगीभर कभी भी ले सकती हैं मां बनने का सुख

प्रियंका को मम्मी ने दी ऐसी सलाह, अब जिंदगीभर कभी भी ले सकती हैं मां बनने का सुख

March 29, 2023 Off By NN Express

Actress Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस अपनी लाइफ के बारे में खुलकर बातें करना पसंद करती हैं. वे निक जोनस  संग अपनी मैरिज लाइफ के बारे में भी अब खुलकर बात करती हैं और मदरहुड के बारे में भी बातें करती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें बच्चों से कितना लगाव रहा है और इसी वजह से अपने बच्चों की बेहतरी के लिए उन्होंने अपने मां द्वारा दी हई एक बड़ी सलाह मानी थी.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि- मैंने अपने अर्ली थर्टीज में अपने एग्स फ्रीज करा लिए थे. ऐसा कराने के बाद से मुझे काफी सुकून मिला और मैं अपने फ्यूचर करियर एम्बिशन्स और मैरिज को लेकर निश्चिंत हो गई. मैं बच्चे चाहती थी क्योंकि मुझे बच्चों से काफी लगाव रहा है. मैं बच्चे तो चाहती थी लेकिन मुझे अपने करियर पर भी फोकस करना था और बड़ा मुकाम हासिल करना था. ऐसे में बढ़ते वक्त के साथ मेरे एग्स की ग्रोथ पर असर पड़ जाता. लेकिन एग फ्रीज कराने से काफी फायदा हुआ. क्योंकि एग फ्रीज करा लो तो वो बाद तक भी वैसा ही रहता है. मैं बच्चे चाहती थी इसलिए मैंने ऐसा किया.

https://www.instagram.com/p/CkK0MLEOXbP/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा- मेरी मां ने मुझे समझाया कि 35 साल की उम्र के बाद बच्चे पैदा करने में दिक्कत होती है. खासकर उन महिलाओं को दिक्कत ज्यादा होती है जिन्हें रोज ज्यादा काम करना पड़ता है. लेकिन साइंस का चमत्कार कुछ ऐसा है कि कुछ भी मुमकिन है. मैं लोगों से कहती हूं कि आप इस त्योहार कार ना खरीदिए, महेंगे गिफ्ट्स ना खरीदिए और ये काम करा लीजिए. आप अपने एग्स फ्रीज कराकर जितने समय तक चाहें उतने समय तक काम कर सकते हैं. और जब चाहें तब बच्चे कर सकते हैं.

फिलहाल प्रियंका चोपड़ा अपने बेटी माल्ती संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं और वे इस दौरान के ग्लिम्प्स शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस पिछली बार बॉलीवुड फिल्म द व्हाइट टाइगर में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस के अगर हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे लव अगेन नामक फिल्म का हिस्सा हैं जिसमें वे मीरा रे का रोल प्ले करती नजर आएंगी.