Road Accident : बाइक और मिनी ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत, एक की मौत, एक घायल…..

Road Accident : बाइक और मिनी ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत, एक की मौत, एक घायल…..

March 29, 2023 Off By NN Express

संबलपुर, ,29 मार्च । ओडिशा के संबलपुर जिले में मंगलवार के पूर्वान्ह, मुंबई- कोलकाता राजमार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। मामला संबलपुर जिले के जमनकिरा थाना अंतर्गत बडरमा वनदुर्गा मंदिर के निकट का है। इस दुर्घटना में एक बाइक सवार चालक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथ बाइक में सवार महिला घायल हो गई।

घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटनाग्रस्त बाइक और मिनी ट्रक समेत मृत युवक के शव को जब्त किया है। मृत युवक की पहचान सुंदरगढ़ जिले के बणाईगढ़ थाना टिकायतपाली गांव के नरेश प्रधान और घायल महिला की पहचान जयंतीरानी किसान के रुप में की गई है। 

जमनकिरा थानेदार प्रसन्नजीत दास के अनुसार, यह हादसा तब हुआ जब नरेश प्रधान और जयंतीरानी किसान बाइक से संबलपुर से देवगढ़ की ओर जा रहे थे।

बडरमा घाटी पर स्थित वनदुर्गा मंदिर के निकट एक मोड़ पर सामने से आ रहे एक मिनी ट्रक के साथ बाइक की आमने-सामने टक्कर हो जाने से यह हादसा हुआ।इस हादसे में मिनी ट्रक भी पलट गई, जबकि बाइक सवार नरेश प्रधान छिटककर दूर जा गिरा और सिर पर गहरी चोट लगने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। इस हादसे के बारे में मृतक नरेश और घायल जयंती के परिवार को सूचित किया गया है।