पत्नी का गला रेत की हत्या, पति गिरफ्तार

पत्नी का गला रेत की हत्या, पति गिरफ्तार

September 27, 2022 Off By NN Express

फर्रुखाबाद, 27 सितंबर । शहर कोतवाली क्षेत्र में पति ने पत्नी का गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने महिला के हत्यारोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

शहर कोतवाली के ग्राम खानपुर नगला निवासी किरन (35) का पति सुनील कठेरिया के साथ सोमवार की देर रात किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस विवाद में पति ने धारदार हथियार से पत्नी किरन की गर्दन रेत दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी मंगलवार की सुबह सूचना मिलने पर पुलिस को हुई और मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की। फॉरेंसिक टीम ने हत्या की घटना को लेकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने पत्नी की हत्या करने के आरोप में पति सुनील को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

पूछताछ में पता चला कि किरन जनपद शाहजहांपुर थाना मदनापुर के ग्राम गुलाब निवासी जगपाल की पुत्री थी और उसने सुनील से दूसरा विवाह किया था। किरन अपने बच्चों को पहले पति के घर छोड़ कर आई थी। सुनील के एक पुत्र व एक पुत्री पहली पत्नी से हैं। बताया गया कि वह बीते दिन 15 वर्षीय बेटी को कोतवाली फतेहगढ़ के ग्राम भुलनापुर निवासी लाखन कठेरिया के घर छोड़ आई थी। लाखन सुनील के बहनोई हैं।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि पत्नी की धारदार हथियार से गर्दन पर हमला कर पति सुनील ने हत्या कर दी है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने किरन के मायके वालों को घटना की जानकारी दे दी है। समाचार लिखे जाने तक मायके पक्ष का कोई भी व्यक्ति यहां नही पहुंचा है। फिलहाल मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।