पुलिसकर्मी बन वृद्धा से सोने की चेन ले उड़े टप्पेबाज, CCTV फुटेज से की जा रही जांच…

पुलिसकर्मी बन वृद्धा से सोने की चेन ले उड़े टप्पेबाज, CCTV फुटेज से की जा रही जांच…

March 19, 2023 Off By NN Express

कानपुर,19 मार्च I जूही में पुलिसकर्मी बनकर टप्पेबाज वृद्धा से सोने की चेन ले गए। घटना के बाद वृद्धा ने घर पहुंच कर मामले की जानकारी स्वजन को दी। जिसके बाद वृद्धा के बेटे ने मामले की शिकायत पुलिस से की। जूही ढाल निवासी माधुरी देवी रविवार को घर के पास स्थित मंदिर में पूजा करने गई थी। जहां से लौटते वक्त रास्ते में बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें रोका। युवकों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर वृद्धा से कहा कि इलाके में हत्या हो गई है। जिस कारण पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बावजूद इसके आप सोने की चेन पहन कर घूम रही हैं। आपके साथ भी कोई घटना हो सकती है। जिसके बाद युवकों ने एक कागज निकाला। साथ ही वृद्धा से चेन उतारकर कागज में रखने के लिए बोला। इस बीच वृद्धा ने चेन उतार कर कागज में रखी। इसके बाद युवकों ने कागज मोड़कर उन्हें रखने के लिए बोला।

जिसके बाद युवक वहां से चले गए। घर जाकर जब वृद्धा ने कागज खोला तो उसमें पत्थर निकला। जिसके बाद उन्हें अपने साथ हुई टप्पेबाजी की जानकारी हुई। थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपितों की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।