खेत में सो रहे किसान की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या, सुबह म‍िला खून से सना शव…

खेत में सो रहे किसान की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या, सुबह म‍िला खून से सना शव…

March 19, 2023 Off By NN Express

उन्नाव, ,19 मार्च । अचलगंज के बेथर गांव में फसल की रखवाली के लिए खेत गए किसान की धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी गई। सुबह चारपाई पर शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। सीओ व थाना पुलिस ने फील्ड यूनिट की मदद से जांच शुरू की है। बेथर गांव निवासी 48 वर्षीय धर्मेन्द्र शुक्ल खेती कर परिवार का गुजारा चलाते थे। प्रतिदिन गांव से डेढ़ किमी दूर राजबहादुरखेड़ा गांव के पास अपने खेत की बोरिंग पर सोता था। पत्नी दिव्या शुक्ला ने बताया शनिवार रात साढ़े आठ बजे खाना टिपिन में लेकर खेत को निकले थे।

रविवार सुबह खेत के पड़ोसी किसान विनोद लोधी ने चारपाई पर धर्मेंद्र का लहूलुहान शव पड़ा देखा। गर्दन में धारदार हथियार से वार किया गया था। बाईं तरफ का जबड़ा कटा होने के साथ ही चारपाई से खून रिसकर नीचे तक गिरा पड़ा है। स्वजन के साथ एसओ अचलगंज प्रशांत द्विवेदी बेथर चौकी प्रभारी ओम प्रकाश पहुंचे और उच्चाधिकरियों को जानकारी दी।

सीओ विजय आंनद ने भी मौके पर पहुंच कर जांच की और फील्ड यूनिट को बुलाया। मृतक के दो पुत्र व एक पुत्री है। बड़ा बेटा अवनीश एमआर व छोटा बेटा अर्जित पढ़ाई कर रहा है। 15 वर्षीय बेटी आरुषी है। घटना से स्वजन बेहाल हैं। सभी ने हत्या की बात कही है, पर अभी तक किसी के खिलाफ तहरीर नहीं दी है।