Fan Gifted Shehnaaz Gill Dress: शहनाज गिल को फैन ने गिफ्ट की ड्रेस, यलो बॉडीकॉन आउटफिट में लगीं बला की खूबसूरत

Fan Gifted Shehnaaz Gill Dress: शहनाज गिल को फैन ने गिफ्ट की ड्रेस, यलो बॉडीकॉन आउटफिट में लगीं बला की खूबसूरत

March 19, 2023 Off By NN Express

Fan Gifted Shehnaaz Gill Dress: सिंगिंग से लेकर शो होस्टिंग और एक्टिंग के जरिए शहनाज गिल ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खूब नाम बनाया है. आज वो अक्सर चर्चा का हिस्सा रहती हैं. वहीं उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वो भी अपने सभी फैंस से खूब प्यार करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को उनके एक चाहने वाले ने ड्रेस गिफ्ट की है.

शहनाज सोशल मीडिया पर अक्सर ही एक्टिव रहती हैं और कभी अपने चुलबुले अंदाज से तो कभी अपनी तस्वीरों के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. शुक्रवार को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो यलो कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. साथ ही अपने बालों को भी उन्होंने जुड़ा बनाकर खूबसूरत सा टच दिया है.

शहनाज हाई हिल्स कैरी की हुई नजर आ रही हैं. वहीं इस लुक के साथ उन्होंने काफी ग्लैमरस पोज दिया है. तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “आउटफिट- फैन गिफ्टेड.”

https://www.instagram.com/p/Cp5f0twoAFH/?utm_source=ig_web_copy_link

शहनाज गिल इस लुक के जरिए सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनके इस लुक को भी उनके फैंस पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, “कैप्शन ने सबकुछ कह दिया कि वो अपने फैंस से कितना प्यार करती हैं.” एक और यूजर ने उनकी तारीफ में लिखा, “कपड़ा नहीं है जो आपको खूबसूरत बना रहा है, बल्कि आप हैं जिसने कपड़े को खूबसूरत बना दिया.” एक और यूजर ने कहा, “शहनाज जैसी कोई नहीं, सिर्फ और सिर्फ शहनाज.”

बहरहाल, अगर बात शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की करें तो इन दिनों वो अपने चैट शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल को लेकर चर्चा में चल रही हैं. उनका ये शो काफी सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वो अलग-अलग फिल्मी सितारों से गॉसिप्स कर रही हैं. वहीं वो ईद पर रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी नजर आने वाली हैं.