Kundali Bhagya: एक बार फिर बदलने वाला है प्रीता का प्यार, ‘करण लूथरा’ शक्ति अरोड़ा को इस एक्टर ने किया रिप्लेस

Kundali Bhagya: एक बार फिर बदलने वाला है प्रीता का प्यार, ‘करण लूथरा’ शक्ति अरोड़ा को इस एक्टर ने किया रिप्लेस

March 17, 2023 Off By NN Express

Kundali Bhagya:  कुंडली भाग्य टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक है। टीआरपी में हमेशा टॉप 10 का हिस्सा रहने वाले इस डेली सोप में बहुत जल्द ही बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। हाल ही में शो में एक बड़ी लीप आया और तीन नए एक्टर्स भी देखने को मिले। धीरज धूपर को रिप्लेस करने वाले शक्ति अरोड़ा के भी शो छोड़ने की खबरें आ रही है।

दरअसल, शक्ति अरोड़ा बड़े-बड़े बच्चों के पिता नहीं बनना चाहते थे और इसलिए उन्होंने  कुंडली भाग्य को अलविदा कहने का मन बना लिया है। कुछ महीनों पहले ही उन्होंने करण के रोल के लिए धीरज धूपर को रिप्लेस किया था। अब वो खुद इस किरदार को नहीं निभाना चाहते हैं। शो को एक सीनियर एक्टर के रूप में अपना नया करण मिल भी गया है।

एचटी की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता शक्ति आनंद शो में शक्ति अरोड़ा की जगह लेंगे। एक सूत्र ने बताया कि 47 साल के शक्ति आनंद शनिवार से शो की शूटिंग शुरू करेंगे। “उनके पास एपिसोड का बैंक नहीं है, इसलिए उनकी एंट्री इस हफ्ते तक ही टेलीकास्ट की जाएगी”। टीवी पर शक्ति आनंद का आखिरी शो 2022 में चन्ना मेरेया थे। जब  अभिनेता से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है”।

ऐसी अफवाहें थीं कि अभिनेता अमर उपाध्याय को इस किरदार के लिए कास्ट किया जा सकता है,  हालांकि अब जो रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं वो एकदम अलग हैं। इससे पहले एक इंटरव्यू में शक्ति अरोड़ा ने उनके शो छोड़ने की अफवाहों की पुष्टि की थी।

उन्होंने कहा, “जब तक मैं शो में था, तब तक पूरी कहानी मेरे इर्द-गिर्द घूम रही थी … एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए यह अच्छा और रोमांचक था। मजा आ रहा था काम करके क्योंकि टेलीविजन में इतना अच्छा काम मिलना मुश्किल होता है। लेकिन जैसे ही मुझे पता चला कि सेंटर स्टेज किसी और को दिया जाएगा, मैंने कहा ‘ठीक है, मैं शांति से बाहर निकल जाऊंगा और अब दूसरे लोगों को शो पर नियंत्रण करने दूंगा।”