CG BREAKING : मालगाड़ी की चपेट में आया रेलकर्मी, पैर व उंगलियों के हुए दो टुकड़े

CG BREAKING : मालगाड़ी की चपेट में आया रेलकर्मी, पैर व उंगलियों के हुए दो टुकड़े

March 17, 2023 Off By NN Express

दंतेवाड़ा,17 मार्च।  ड्यूटी के दौरान मालगाड़ी की चपेट में आने से एक रेलवे कर्मी घायल हो गया है। वह ड्यूटी के दौरान खड़ी मालगाड़ी को चेक कर रहा था। इसी बीच मालगाड़ी अचानक पीछे हो गई। जिससे रेलवे कर्मी को संभलने का मौका ही नहीं मिला। इस हादसे में उसका एक पैर और उंगलियां शरीर से कट कर अलग हो गया। रेलवेकर्मी को उपचार के लिए विशाखापट्टनम रेफर किया गया है। मामला बचेली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार रेलवेकर्मी का नाम विश्वनाथ नाग (44) है, जो लिंगेश्वर कॉलोनी में रहता है। अनुकंपा के तहत विश्वनाथ की नौकरी लगी थी। बताया जा रहा है कि, रात करीब 10 बजे वह अपने सीएंडडब्लू ऑफिस से निकलकर आयरन ओर लोडिंग में खड़ी मालगाड़ियों की रूटीन चेकिंग के लिए गया हुआ था। एक मालगाड़ी के 2 वैगन के बीच में खड़ा होकर चेकिंग कर रहा था। लेकिन, इसी बीच मालगाड़ी अचानक पीछे की ही तरफ बढ़ गई।

जिससे विश्वनाथ को संभलने का मौका नहीं मिला। वह पटरियों पर ही गिर गया। आधा शरीर मालगाड़ी के चक्के के नीचे आ गया। जिससे एक पैर कट कर अलग हो गया। हादसे के बाद रेलवे कर्मी जोर-जोर से चीखने लगा। जिसके बाद अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे। और उसे पटरियों से उठाया और तुरंत बचेली के अपोलो अस्पताल लेकर गए। जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे जगदलपुर के डिमरापाल मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों ने स्थित को देखते हुए उसे विशाखापट्टनम के रेफर किया गया है।