WPL 2023 : मुंबई ने फिर गुजरात को रौंदा, लगातार 5 वीं जीत के साथ प्लेऑफ में मारी एंट्री

WPL 2023 : मुंबई ने फिर गुजरात को रौंदा, लगातार 5 वीं जीत के साथ प्लेऑफ में मारी एंट्री

March 15, 2023 Off By NN Express

हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस का दमदार प्रदर्शन जारी है। मुंबई इंडियंस ने गुजरात को मात देकर लगातार पांचवीं जीत दर्ज की है। इसके साथ ही प्लेऑफ में पहुंचने वाली मुंबई इंडियंस पहली टीम बन गई है। मौजूदा सीजन में मुंबई ने गुजरात जायंट्स को दूसरी बार हराया है। मुंबई इंडियंस ने गुजरात को पहले 143 रन से रौंदा था,वहीं अब 55 रनों से मात दी है। मुकाबले की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने टॉस हारकर पहले खेलते हुए 163 रनों का लक्ष्य रखा ।इसके जवाब में गुजरात जायंट्स  की टीम 9 विकेट गंवाकर 107 रन ही जुटा सकी ।मुंबई के लिए नताली साइवर और हैली मैथ्यूज ने तीन -तीन विकेट लिए। अमेलिया केर ने 2 और इस्सी वोंग ने एक शिकार किया।

गुजरात की ओर से निराशजनक प्रदर्शन देखने को मिला।गुजरात जायंट्स ने नियमित अंतराल पर विकेट खोए और इससे टीम की हालत खराब हुई। टीम के 6 खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा नहीं छू सके । गुजरात के लिए सर्वाधिक रन हरलीन देओल ने बनाए, उन्होंने 23 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 22 रन बनाए।

कप्तान स्नेह राणा ने 20 और सुष्मा वर्मा ने नाबाद 18 रन बनाए।मनीषा जोशी 7 रन बनाकर नाबाद लौटीं।इससे पहले मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 162 रन बनाए। टीम के लिए यास्तिका भाटिया ने 44 और नताली साइवर ने 36 रन की पारी का योगदान दिया। साइवर को 11 वें ओवर में  किम गार्थ ने एलबीडब्ल्यू किया । यास्तिका 13 वें ओवर में रन आउट हुईं। कप्तान हरमनप्रीत  कौर न ने  51 रनों की पारी खेली। गुजरात के लिए गार्डनर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए।