IPL 2023: बुमराह की गैरमौजूदगी में Mumbai Indians के लिए बड़ा हथियार बनेगा ये खिलाड़ी, विरोधी टीमों को कर देगा तहस -नहस

IPL 2023: बुमराह की गैरमौजूदगी में Mumbai Indians के लिए बड़ा हथियार बनेगा ये खिलाड़ी, विरोधी टीमों को कर देगा तहस -नहस

March 15, 2023 Off By NN Express

आईपीएल की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है। आईपीएल के 16 वें सीजन से पहले मुंबई इंडिंयस के लिए बुरी ख़बर यह है कि जसप्रीत बुमराह पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं।अब सवाल यही है कि क्या मुंबई इंडियंस को जसप्रीत बुमराह की कमी खेलेगी ? वैसे आपको बता दें कि ऐसा नहीं होगा। दरअसल जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में मुंबई इंडियंस के लिए खिलाड़ी बड़ा हथियार बन सकता है।

यह खिलाड़ी विरोधी टीम के लिए काल बन सकता है। बता दें कि जिस खिलाड़ी की हम कर रहे हैं, वह इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर हैं। बता दें कि जोफ्रा आर्चर चोट के बाद हाल ही में मैदान पर वापसी करने वाले हैं। जोफ्रा आर्चर को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 के मेगा ऑक्शन में खरीदा था, लेकिन पिछले सीजन वह चोट की वजह से खेलने के लिए उपलब्ध नहीं थे। पर अब आईपीएल 2023 के तहत वह मुंबई इंडियंस के लिए जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। यह खिलाड़ी विरोधी टीम के लिए काल बन सकता है। बता दें कि जिस खिलाड़ी की हम कर रहे हैं, वह इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर हैं। बता दें कि जोफ्रा आर्चर चोट के बाद हाल ही में मैदान पर वापसी करने वाले हैं।

जोफ्रा आर्चर को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 के मेगा ऑक्शन में खरीदा था, लेकिन पिछले सीजन वह चोट की वजह से खेलने के लिए उपलब्ध नहीं थे। पर अब आईपीएल 2023 के तहत वह मुंबई इंडियंस के लिए जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। वह मुंबई इंडियंस के लिए पहली बार खेलेंगे, इससे पहले वह राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा रहे। घातक तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने आईपीएल में अब तक 35 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 46 विकेट अपने नाम किए हैं । यही नहीं इस दौरान उनके बल्ले से भी छोटी ही मगर ताबड़तोड़ पारियां निकली हैं ।  इन मैचों में जोफ्रा आर्चर ने 195 रन बनाए हैं।