Saath Nibhaana Saathiya: साथ निभाना साथिया के अहम मोदी पर गर्लफ्रेंड ने लगाए गंभीर आरोप

Saath Nibhaana Saathiya: साथ निभाना साथिया के अहम मोदी पर गर्लफ्रेंड ने लगाए गंभीर आरोप

March 13, 2023 Off By NN Express

टीवी के पॉपुलर सीरियल साथ निभाना साथिया में अहम मोदी को रोल प्ले करके मशहूर हुए मोहम्मद नजीम खिलजी अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड शाइना सेठ ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं। दोनों 8 साल रिलेशनशिप में रहे, लेकिन 2019 में दोनों के अलग होने की खबर आई। अब अपनी लव लाइफ पर शाइना ने चुप्पी तोड़ी है।

टेरो कार्ड रीडर शाइना सेठ और नजीम का रिलेशनशिप 8 साल चला। दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज थे, लेकिन 2011 में शुरू हुआ ये रिश्ता 2019 में खत्म हो गया। अब शाइना ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में नजीम पर धोखा देने का आरोप लगाया है। शाइना ने कहा कि नजीम ने उन्हें कई बार धोखा दिया। डेटिंग के दौरान उन्हें कई लड़कियों ने नजीम की बेवफाई का सबूत दिया, लेकिन वो बार-बार नजीम को माफ कर रही थीं।

शाइना ने कहा, ‘मैंने उन्हें हर जगह से ब्लॉक कर दिया है। उन्होंने मेरी मां को कॉल किया था और कहा था कि वो हमारे बीच चीजों को सुधारने में मदद करें, लेकिन मैं वापस ये रिश्ता नहीं चाहती थी। हमारे 8 साल के रिलेशनशिप में चीजें सिर्फ एक साल तक ही ठीक रहीं। इसके बाद सिर्फ नाम का रिश्ता रह गया था।’

नजीम के रिलेशनशिप की बात की जाए तो शाइना सेठ से मनमुटाव के बाद फिलहाल एक्टर डायरेक्टर फराह कादर को डेट कर रहे हैं। शाइना के आरोपों पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। वो अपने रिलेशनशिप को हमेशा प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। बता दें कि नजीम साथ निभाना साथिया के अलावा ‘कुंडली भाग्य’, ‘लाल इश्क’, ‘उड़ान’, ‘रूप- मर्द का नया स्वरूप’, ‘बहू बेगम’ जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं।