CRIME NEWS : फर्जी रेप केस में महिला गिरफ्तार, पुलिस ने 50 हजार कैश के साथ पकड़ा….

CRIME NEWS : फर्जी रेप केस में महिला गिरफ्तार, पुलिस ने 50 हजार कैश के साथ पकड़ा….

March 13, 2023 Off By NN Express

हरियाणा, 13 मार्च । फतेहाबाद में एक शख्स से पैसे वसूलने के लिए महिला ने उस पर फर्जी रेप केस दर्ज करा दिया. महिला उस व्यक्ति से साढ़े चार लाख रुपयों की मांग कर रही थी. पुलिस ने 50 हजार रुपये के साथ महिला और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी महिला के पास से अफीम की भी बरामदगी हुई है. इस मामले को लेकर डीएसपी सुभाष चन्द्र ने बताया कि भूना थाना क्षेत्र के ओमप्रकाश नामक व्यक्ति ने महिला एसएचओ कविता सिहाग को 10 मार्च 2023 की शाम को एक शिकायत दर्ज करवाई थी.

शिकायत में बताया गया कि रेप के झूठे आरोप में केस दर्ज करवाने वाली एक महिला उससे 4.50 लाख रुपये मांग रही है और उसके साथ एक व्यक्ति भी इस मामले में शामिल है. ओमप्रकाश द्वारा दिए गए 50 हजार रुपए की राशि आरोपी महिला के घर से बरामद की गई है और साथ ही 300 ग्राम अफीम भी बरामद हुई. भूना के मॉडल टाउन क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने ओमप्रकाश पर रेप का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी.

इसके बाद महिला और उसके साथी द्वारा व्यक्ति को बार-बार पैसों के लिए परेशान किया जा रहा था और उससे साढ़े चार लाख रुपए (4.50 लाख) की डिमांड की गई थी. इसके बाद दोनों के बीच डील तय हुई थी. ओमप्रकाश की शिकायत पर दुष्कर्म के मामले में समझौते के लिए ब्लैकमेलिंग के आरोप में 40 साल की महिला और उसके साथी को 50 हजार रुपए के साथ गिरफ्तार कर लिया गया.