भाई-बहन का रिश्ता शर्मशार : चचेरी बहन से भाई ने किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

भाई-बहन का रिश्ता शर्मशार : चचेरी बहन से भाई ने किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

March 13, 2023 Off By NN Express

इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में भाई बहन के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। एक भाई पर चचेरी बहन ने दुष्कर्म करने और मारपीट व धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पाक्सो एक्ट, दुष्कर्म समेत अन्य धारा में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र की एक सोसायटी में एक युवती परिवार के साथ रहती है। वह एक संस्थान से 12वीं के बाद कोर्स कर रही है। पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसके ताऊ के बेटे ने गाजियाबाद सिटी क्षेत्र में एक शादी समारोह के दौरान 2020 में उससे दुष्कर्म किया।

लोक लिहाज के डर से वह किसी से कुछ कह नहीं सकी। आरोप है कि इसके बाद फरवरी 2023 में आरोपित ने इंदिरापुरम में उससे दुष्कर्म किया। पीड़िता ने मामले की जानकारी स्वजन को दी। इसके बाद इंदिरापुरम कोतवाली पहुंचकर लिखित शिकायत दी। पीड़िता 2020 में नाबालिग थी।

पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन डा. दीक्षा शर्मा ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है। रिपोर्ट दर्ज कर चार घंटे में ही पुलिस की टीम ने सिटी क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाले आरोपित भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।