Team India के घातक गेंदबाज ने दिया बड़ा अपडेट, IPL 2023 में खेलने के लिए हुआ फिट

Team India के घातक गेंदबाज ने दिया बड़ा अपडेट, IPL 2023 में खेलने के लिए हुआ फिट

March 12, 2023 Off By NN Express

आईपीएल 2023 का आगाज 31 मार्च से होने वाला है। इस टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने अपनी चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। इस घातक गेंदबाज ने यह बता दिया है कि वह आईपीएल 2023 में खेलने के लिए तैयार हैं। तेज गेंदबाज दीपक चाहर को स्ट्रेस फैक्चर और फिर जांघ की तीसरी ग्रेड की चोट लगी थी। लेकिन अब वह फिट हो गए हैं। 

गौरतलब हो कि पिछले साल दो बड़ी चोटों से जूझने के बाद दीपक चाहर ने कहा था कि वह पूरी तरह से फिट हैं और 31 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल से वापसी करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि दीपक चाहर पिछली बार भारत की ओर से बांग्लादेश में दूसरे वनडे में खेले थे जहां वह सिर्फ तीन ओवर की गेंदबाजी कर पाए थे। 

गेंदबाजी करते हुए दीपक चाहर की  चोट उभर आई थी, इसके बाद उन्हें बाहर होना पड़ा।साल 2022 में दीपक चाहर ने भारत के लिए केवल 15 मैच खेले थे वह चोट की वजह से टी20 विश्व कप 2022 से बाहर हो गए थे । अब आईपीएल 2023 से दीपक चाहर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अपनी सेवाएं देते हुए नजर आएंगे।

दीपक चाहर के पास मौका होगा कि वह आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करके भारतीय टीम के लिए दावेदारी ठोंके। इस साल वनडे विश्वकप का आयोजन भारत में ही होना है लेकिन दीपक चाहर की जगह भारतीय टीम में पक्की नहीं है। दीपक चाहर एक बेहतरीन और प्रतिभावान गेंदबाज हैं लेकिन चोटों की वजह से उनका करियर प्रभावित हुआ है।