Bride make over : ब्यूटी पार्लर से आई दुल्हन को देख भड़का दूल्हा, कही ये बात….

Bride make over : ब्यूटी पार्लर से आई दुल्हन को देख भड़का दूल्हा, कही ये बात….

March 5, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली,05 मार्च शादी को लेकर दूल्हे ही नहीं दुल्हन भी काफी एक्साइटेड रहती है। वो अपने शादी के दिन कुछ अलग दिखने के लिए तरह तरह की तैयारियां करती है। शादी में खास का दुल्हन का प्लान रहता है कि किस तरह का कंगन, हार और साड़ी पहना जाए, लेकिन उससे भी खास मेकअप रहता है, जो हर किसी ​दुल्हन को सोचने में मजबूर कर देता है। दुल्हन सबसे अलग दिखने के लिए कई तरह के मेकअप करवाते है, लेकिन कई बार मेकअप चेहरे को साइडफेक्ट कर देता है। ऐसा ही एक मामला कर्नाटक से सामने आया है। जहां दुल्हन को मेकअप करना महंगा पड़ा गया और अपनी ही शादी के दिन अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला हासन के अरसिकेरे शहर का है। जहां शादी के 10 दिन पहले दुल्हन ने ब्यूटी पार्लर अपना मेकअप करावाया था। जानकारी के अनुसार दुल्हन ने शादी के 10 दिन पहले अपने शहर के गंगा श्री हर्बल ब्यूटी पार्लर एंड स्पा करवाया था। लेकिन पीड़िता को क्या पता था कि मेकअप से उसकी हालत इतनी गंभीर हो जाएगी। मेकअप के कारण पीड़िता का चेहरा बुरी तरह से सूज गया। जिसके बाद दुल्हन को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। जहां उनका इलाज जारी है।

वहीं हर्बल ब्यूटी पार्लर एंड स्पा की ब्यूटीशियन ने पीड़िता से कहा कि उसने उसके मेकअप के लिए नए तरह के मेकअप प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल किया है। मेकअप के बाद पीड़िता को एलर्जी हो गई और उसके चेहरे की हालत काफी ज्यादा बिगड़ गई। इसी वजह से युवती की शादी को पोस्टपोन करना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पीड़िता अपनी शादी में कुछ इनोवेटिव ट्राई करना चाहती थी।

पीड़िता ने फाउंडेशन के शुरूआती अप्लाई करने के तुरंत बाद स्टीम मशीन से भाप ले ली थी। इसके बाद जल्द ही उसका चेहरा काला पड़ गया और सूज गया। अब इसमें कितनी सच्चाई है ये तो पुलिस जांच में ही पता चल पाएगा। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और पार्लर की ब्यूटीशियन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है और मामले की जांच कर रही है।