Suresh Raina एक बार फिर करते हुए नजर आएंगे चौके-छक्‍के की बरसात, प्रमुख टूर्नामेंट में खेलने की पुष्टि की

Suresh Raina एक बार फिर करते हुए नजर आएंगे चौके-छक्‍के की बरसात, प्रमुख टूर्नामेंट में खेलने की पुष्टि की

March 5, 2023 Off By NN Express

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर सुरेश रैना ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट में हिस्‍सा लेने की पुष्टि कर दी है। एलएलसी 2023 की शुरुआत 10 मार्च को दोहा में होगी। भारत के लिए 78 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 1605 रन बनाने वाले रैना ने कहा कि देश का प्रतिनिधित्‍व करना हमेशा सम्‍मान की बात होती है। रैना ने एलएलसी की प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘मेरा ध्‍यान लीजेंड्स लीग क्रिकेट मास्‍टर्स में हिस्‍सा लेने पर लगा है। प्रारूप ऐसा है कि दोबारा भारत का प्रतिनिधित्‍व करने को मिलेगा। आपके देश के प्रतिनिधित्‍व करना हमेशा सम्‍मान की बात होती है। हम इस बार ट्रॉफी घर लाने की कोशिश करेंगे। मेरा सभी लीजेंड्स के साथ खेलने पर ध्‍यान लगा है।’

बता दें कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट में तीन टीमें- इंडिया महाराजास, एशिया लायंस और वर्ल्‍ड जायंट्स हिस्‍सा लेंगी। टूर्नामेंट के मुकाबले दोहा में एशियन टाउन क्रिकेट स्‍टेडियम में खेले जाएंगे। इंडिया महाराजास के कप्‍तान गौतम गंभीर होंगे। एशिया लायंस की कप्‍तानी शाहिद अफरीदी करेंगे और वर्ल्‍ड जायंट्स की कमान आरोन फिंच संभालेंगे।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीईओ और सह-संस्‍थापक रमन राहेजा ने कहा, ‘हमने इस सीजन के लिए 20 नए सीनियर खिलाड़‍ियों को जोड़ा है। हमारा पूल 50 खिलाड़‍ियों का हो गया है। हम रैना और हरभजन सिंह का लीजेंड्स लीग क्रिकेट में स्‍वागत करते हैं। हमें उम्‍मीद है कि इंडिया महाराजास के लिए इन दिग्‍गजों से कुछ बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिलेंगे।’ बता दें कि इंडिया महाराजास अपना पहला मुकाबला 10 मार्च को एशिया लायंस के खिलाफ खेलेंगे।