Women’s Premier League का पहला सीजन शुरू, Kriti, Kiara ने किया Perform

Women’s Premier League का पहला सीजन शुरू, Kriti, Kiara ने किया Perform

March 5, 2023 Off By NN Express

मुंबई ,05 मार्च । विमेंस प्रीमियर लीग का पहला सीजन शुरू हो चुका है और मुंबई ने पहला मुकाबला 143 रनों से जीता है। इस मैच से पहले मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के धमाकेदार डांस के साथ ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत हुई। कियारा के बाद कृति सेनन और हिप हॉप सिंगर एपी ढिल्लों ने भी परफॉर्म किया। करीब 40 मिनट चली सेरेमनी के बाद टूर्नामेंट की ट्रॉफी रिवील की गई। सेरेमनी मंदिरा बेदी ने होस्ट की।

शाम 6:25 बजे होस्ट मंदिरा बेदी ने सेरेमनी शुरू की। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने कई गानों पर डांस के साथ पहली परफॉर्मेंस दी। उनके बाद कृति सेनन ने अपनी कई फिल्मों के गानों पर डांस किया। आखिर में हिप-हॉप सिंगर एपी ढिल्लों ने भी कई गाने गाए। तीनों की परफॉर्मेंस कुल 40 मिनट चली। कियारा ने अपनी ही फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ के सॉन्ग ‘बिजली’ पर डांस किया।

उनके बाद कृति ने ‘परम सुंदरी’ गाने पर डांस परफॉर्म किया। ढिल्लों ने ‘ब्राउन मुंडे’ गाने के साथ परफॉर्मेंस शुरू की। उन्होंने ‘एक्सक्यूजेस’ और ‘बद्दल करते बाल खराब’ गाने के साथ अपनी परफॉर्मेंस खत्म की। ओपनिंग सेरेमनी के बाद सभी 5 टीमों की कप्तानों को स्टेडियम के बीच में बुलाया गया। यहां BCCI सेक्रेटरी रोजर बिन्नी, सचिव जय शाह और IPL चेयरमैन अरुण धूमल भी पहुंचे। फिर शाम करीब 7:10 बजे पांचों कप्तानों ने टूर्नामेंट की ट्रॉफी से पर्दा उठाया।