Suicide News : पति को पिज्जा लेने भेजा और 6 महीने के बेटे के सामने लगा ली फांसी, डेढ़ साल पहले की थी लव मैरिज, जानें क्या हैं पूरा मामला…

Suicide News : पति को पिज्जा लेने भेजा और 6 महीने के बेटे के सामने लगा ली फांसी, डेढ़ साल पहले की थी लव मैरिज, जानें क्या हैं पूरा मामला…

March 4, 2023 Off By NN Express

इंदौर,04 मार्च । Suicide News : विजय नगर में रहने वाली 25 साल की एक नव विवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह अपने पति और बेटे के साथ किराए के घर में रहती थी। जिस वक्त नवविवाहिता ने आत्मघाती कदम उठाया घर में उसके साथ उसका 6 महीने का मासूम बच्चा भी था। जो कमरे में खेल रहा था, मासूम बच्चे को देखकर भी नवविवाहिता का इरादा नहीं बदला और उसने मासूम बेटे के सामने ही अपनी जिंदगी खत्म कर ली। जब पति घर लौटा तो पत्नी को फांसी के फंदे पर झूलता देखा। वह एक कॉल सेंटर में जॉब भी कर रही थी। करीब डेढ़ साल पहले उसने लव मैरिज की थी।

बताया जा रहा है कि नवविवाहिता की करीब डेढ़ साल पहले ही लव मैरिज हुई थी। इस पूरे मामले की फिलहाल पुलिस और भी कड़ाई से छानबीन कर रही है. चलिए जानते हैं क्या है पूरी घटना।

इंदौर के विजय नगर में रहने वाली 25 साल की एक नवविवाहित ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. जानकारी के अनुसार वो अपने पति और बेटे के साथ किराए के घर में रहती थी. जिस दिन उसकी पत्नी ने फांसी लगाई उसी दिन उसने अपने पति को पिज़्ज़ा लेकर आने को कहा जब पति लौटता है तो पत्नी का शव सामने फांसी के फंदे से लटक रहा होता है. वहीं पास में उस व्यक्ति का 6 महीने का छोटा बेटा खेल रहा होता है. बता दें कि महिला कॉल सेंटर में जॉब करती थी. डेढ़ साल पहले ही लव मैरिज करके शादी की थी।

पुलिस की छानबीन में आई रिपोर्ट के हिसाब से मृतिका का नाम साक्षी बताया गया है वही पति का नाम राज पाठक है. पति और 6 महीने के बेटे के साथ स्वर्ण बाग कॉलोनी में रहा करती थी और घटना के पहले पति राज ने उसे फोन लगाकर पूछा कि खाने के लिए क्या लाना है तब साक्षी ने पति से पिज़्ज़ा लाने के लिए कहा. पति राज अपने दोस्तों के साथ था वह पिज्जा लेने गया और वापस घर आया तो साक्षी फंडे पर मिले. 6 महीने का बेटा पास के कमरे में ही खेल रहा था राज ने पत्नी को नीचे उतारा और एमवाय अस्पताल लेकर गया डॉक्टर ने जहां पर महिला को मृत घोषित कर दिया।