पार्टी में Urfi Javed ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, इरफान खान के बेटे बाबिल ने किया कुछ ऐसा कि वह हो गईं खफा

पार्टी में Urfi Javed ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, इरफान खान के बेटे बाबिल ने किया कुछ ऐसा कि वह हो गईं खफा

March 4, 2023 Off By NN Express

गुरुवार को मुंबई की शाम डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला की पार्टी से रंगन रही। इस फंक्शन में इंडस्ट्री की मशहूर मॉडल्स से लेकर हाल ही में डेब्यू करने वाले सितारे भी पहुंचे। कुल मिलाकर गुरुवार की शाम स्टार्स से सजी रही। लेकिन इस पार्टी में एक्टर-मॉडल उर्फी जावेद ने सारी लाइमलाइट लूट ली। गुरुवार को मुंबई की शाम डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला की पार्टी से रंगन रही। इस फंक्शन में इंडस्ट्री की मशहूर मॉडल्स से लेकर हाल ही में डेब्यू करने वाले सितारे भी पहुंचे। कुल मिलाकर गुरुवार की शाम स्टार्स से सजी रही। लेकिन इस पार्टी में एक्टर-मॉडल उर्फी जावेद ने सारी लाइमलाइट लूट ली।

ताज ने खींचा ध्यान

इस पार्टी में उर्फी जावेद का देसी अवतार देखने को मिला, जहां वह रेड कलर की साड़ी पहने नजर आईं। उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी। उन्होंने अबू जानी- संदीप खोसला की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी थी, जो एकदम प्लेन थी, लेकिन साड़ी को ड्रेप करने की स्टाइल ने सबका ध्यान खींचा। वहीं, उन्होंने ट्रांसपेरेंट ब्लाउज पहना था, जिस पर रेड स्टोन्स लगे थे। इस साड़ी में उर्फी अपने टोन्ड एब्डोमिन और कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट कर रही थीं। हमेशा की तरह ही उन्होंने अपनी यूनीकनेस से सबको आकर्षित किया। वहीं, लुक को कंप्लीट करने के लिए उर्फी ने विक्टोरियन गाउन पहना था, जो सभी का ध्यान खींच रहा था।

https://www.instagram.com/reel/CpS2NRXqoGY/?utm_source=ig_web_copy_link

उर्फी के बाद जब बाबिल खान ने एंट्री मारी, तो एक्ट्रेस ने उनकी तारीफ में कहा कि वह बहुत अच्छे लग रहे हैं। लेकिन शायद बाबिल को उर्फी का लुक पसंद नहीं आया। उर्फी ने एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि बाबिल ने उनकी एक्ससरीज (जिसे वह सिर पर पहनकर आई थीं) को तोड़ दिया। उन्होंने बाबिल खान को टैग करते हुए लिखा कि उन्होंने उनका हेडगियर तोड़ दिया। शायद वह उनसे जेलेस फील कर रहे थे।

पार्टी में शामिल हुए ये सितारे भी

उर्फी और बाबिल के अलावा अबू जानी-संदीप खोसला की पार्टी में श्वेता बच्चन, राधिका मर्चेंट और सोशल मीडिया सेंसेशन कुश्का कपिला भी शामिल हुईं।