KORBA BREAKING :  CSEB कॉलोनी में हुक्काबाजी,अराजक तत्वों का अड्डा….

KORBA BREAKING : CSEB कॉलोनी में हुक्काबाजी,अराजक तत्वों का अड्डा….

March 4, 2023 Off By NN Express

कोरबा,04 मार्च । जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में स्थित सीएसईबी कोरबा पूर्व की आवासीय कॉलोनी के एक मकान में पुलिस ने दबिश दी। पुलिस अधीक्षक उदय किरण को सूचना मिली थी कि कॉलोनी के एक मकान में असामाजिक तत्वों का डेरा लगता है और यहां नशाबाजी करते हैं। इस ठिकाने पर पुलिस की टीम ने दबिश दी तो यहां से हुक्का और बड़े पैमाने पर शराब/बीयर की बोतलें डिस्पोजल आदि बरामद हुए।

बड़ी संख्या में हुक्का और नशीले पदार्थ बरामद कर इनकी जब्ती की गई है। ये अराजक लोग नर्सरी सीएसईबी क्षेत्र में उत्पात मचा रहे थे जिसकी सूचना पर कार्रवाई की गई। काफी समय से यहां चल रहै अवैध नशा की गतिविधियों पर पुलिस अधीक्षक उदय किरण द्वारा सूचना पर कराई गई कार्यवाही से कॉलोनी के परेशान लोगों ने राहत की सांस ली है व धन्यवाद दिया है।

बताया जा रहा है कि पुलिस की कार्यवाही के दौरान कुछ तथाकथित पत्रकार मामले को सुलझाने के लिए मौके पर पहुंचे थे लेकिन पहचान पूछने पर यहां उनकी दाल नहीं गली। सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक नितिन उपाध्याय ने बताया कि पुलिस अधीक्षक उदय किरण के द्वारा कार्रवाई के संबंध में निर्देश प्राप्त हुए थे। पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी को मौके के लिए रवाना किया गया। यहां मौजूद लोग जो कि काली मंदिर के पास सीएसईबी कॉलोनी के जीर्ण-शीर्ण एक मकान में रहकर नशा पत्ती कर रहे थे वे भाग निकले। मौके से नशे के सामान बरामद किए गए हैं।